script

बुलंदशहरः मामूली बहस में 10वीं के छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, बैग में रखकर लाया था बंदूक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2020 04:27:27 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

आरोपी छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी।
पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया है।

crime1.jpg
नई दिल्ली। बुलंदशहर के शिकारपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां पर दो छात्रों के बीच मामूली बहस एक की मौत का कारण बन गई। यहां मौजूद शिकारपुर स्थित सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के कक्षा 10 के छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
Britain से लौटे 32 लोग लापता, गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को सौंपी सूची

जानकारी के अनुसार दोनों छात्रों में बेंच पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। झगड़े के बाद आरोपी छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक छात्र के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया है। वह छात्र से जानकारी ले रही है। इस बारे में अभी कोई भी बयान जारी नहीं किया है। पुलिस के अनुसार मामले कि जांच जारी है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
क्या है मामला

बुलंदशहर के गांव आंचरुकला के रहने वाले 14 वर्षीय टार्जन पुत्र रवि कुमार सूरजभान सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कॉलेज के कक्षा दस में पढ़ता था। यहां पर गुरुवार को जब वह स्कूल में पहुंचा तो कक्षा शुरू हो रही थी। इस दौरान टार्जन के एक सहपाठी ने उसे एक कुर्सी उठाकर दूसरी जगह रखने को कहा। बस इतनी छोटी सी बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।
बैग में रखा था पिस्टल

कुछ देर बाद दोनों के बीच झगड़ा बंद खत्म हो गया। मगर कुछ देर बाद टार्जन के सहपाठी ने अपने स्कूल बैग से पिस्टल निकाली और एक के बाद एक दो गोलियां टार्जन पर चला दी। दो गोलियां लगते ही टार्जन की मौके पर ही मौत हो गई।
क्लास में भगदड़ मच गई

गोली चलने के बाद पूरी कक्षा में भगदड़ का माहौल देखने को मिला। इसका फायदा उठाकर आरोपी छात्र भागने की कोशिश में था। मगर समय रहते प्रधानाचार्य ने स्कूल का मुख्य गेट बंद करवा दिया। इसके कारण आरोपी पकड़ा गया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yemik

ट्रेंडिंग वीडियो