Chhattisgarh : बेमेतरा में भीषण सड़क दुर्घटना, घर लौट रहे प्रवासी मजदूर सहित 2 की मौत

 

  • सड़क दुर्घटना में 8 प्रवासी मजदूर गंभीर रूप से घायल
  • रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर
  • Jharkhand और Bihar के मजदूर थे बस में सवार

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के बेमेतरा ( Bemetara ) जनपद में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस और ट्रक के बीच गुरुवार को हुई भीषण दुर्घटना में एक मजदूर समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में 8 प्रवासी मजदूर ( Migrant Laborers ) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने लोगों की मदद से घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नांदघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत टेमरी गांव के पास रायपुर-बिलासपुर मार्ग ( Raipur-Bilaspur Road ) पर बस और ट्रक के बीच गुरुवार को भीषण टक्कर हुई। इस दुर्घटना में बस चालक और एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। साथ ही 8 अन्य लोग घायल हो गए।

Lockdown 4.0 : केरल में सरकारी बस सेवा बहाल, पहचान पत्र रखना जरूरी

बेमेतरा के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि झारखंड और बिहार ( Jharkhand and Bihar ) के मजदूर महाराष्ट्र से अपने घर जाने के लिए निकले थे। जब वे बाघनदी के पास छत्तीसगढ़ एवं महाराष्ट्र की सीमा पर पहुंचे तो उन्हें झारखंड की सीमा तक छोड़ने के लिए बस की व्यवस्था की गई। अचानक बस सुबह टेमरी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

इस हादसे में राजनांदगांव निवासी बस चालक गुहाराम सोनवानी ( Guharam Sonwani ) और बिहार निवासी मजदूर देवनाथ ( Devnath ) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए और शवों को पोस्टमार्टम कें लिए भेज दिया।

Transport Minister Kailash Gehlot : नियमों का पालन न करने वाले डीटीसी कर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों में से दो की हालत गंभीर है। उन्हें बिलासपुर के अस्पताल ( Bilaspur Hospital ) में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Show More
Dhirendra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned