कांग्रेस करेगी 5 लाख ‘सोशल मीडिया वॉरियर्स’ की भर्ती, BJP के ‘आईटी सेल’ को मिलेगी कड़ी टक्कर

  • कांग्रेस अगले कुछ दिनों के भीतर करीब 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर्स भर्ती करने वाली है
  • कांग्रेस जिन मीडिया वॉरियर्स की भर्ती करने वाली है उनके लिए सोमवार को हेल्पलाइन नंबर की घोषणा कर दी जाएगी

 

नई दिल्ली। इस साल कई राज्यों में चुनाव होने हैं। तमाम पार्टियां जीत पक्की करने के लिए राजनीतिक दांव पेंच में जुट गई हैं। चुनाव को देखते हुए सभी पार्टी सोशल मीडिया के मैदान में भी उतर रही हैं। कांग्रेस ने तो बड़े पैमाने पर ‘सोशल मीडिया वॉरियर्स’ की भर्ती का अभियान शुरू करने की योजना भी बना ली है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस अगले कुछ दिनों के भीतर करीब 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर्स भर्ती करने वाली है। कांग्रेस जिन 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर्स की भर्ती करने वाली है उनके लिए सोमवार को हेल्पलाइन नंबर की घोषणा कर दी जाएगी।

यूपी में सबसे ज्यादा गैर मान्यता प्राप्त दल, इस पार्टी को मिला सबसे ज्यादा चंदा नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

BJP के ‘आईटी सेल’ को मिलेगी टक्कर

खबरों के अनुसार साल 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद से ही कांग्रेस लगातार बीजेपी के सामने पिछड़ती चली गई है। पार्टी के कुछ लोगों का मानना है कि सोशल मीडिया के मैदान में भाजपा उनसे बेहतर है। इसलिए कांग्रेस ने तय कर लिया है कि अब वो भाजपा के सामने मीडिया वॉर में ज्यादा दिनों तक कमज़ोर नहीं रहेगी।सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की मदद से वो भी देश के कोने-कोने में एक बार फिर अपनी उपस्थिति पूरी मजबूती से दर्ज करवाएगी।

नए परिसीमन के कारण इस बार घट जाएंगी 880 ग्राम पंचायतें, चुने जाएंगे 58194 ग्राम प्रधान

कड़ी जांच के बाद होगी भर्ती

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी देश के अलग-अलग जिलों से 50 हजार वॉरियर्स नियुक्त करेगी। इन 50 हजार वॉरियर्स की मदद के लिए 4.5 लाख कार्यकर्ता जुटाए जाएंगे। बता दें सोशल मीडिया सेल में नियुक्ति से पहले उम्मीदवारों की कड़ी परीक्षा यह भर्ती जल्दी पूरी हो, इसके लिए जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned