scriptCoronavirus: दिल्ली में कोरोना के मामले बेकाबू, सार्वजनिक स्थानों पर पर्व मनाने पर लगी रोक | Coronavirus in Delhi: Ban on celebrating festivals in public place | Patrika News

Coronavirus: दिल्ली में कोरोना के मामले बेकाबू, सार्वजनिक स्थानों पर पर्व मनाने पर लगी रोक

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2021 11:23:35 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि मनाने पर रोक लगा दी गई है। एक दिन में 11 सौ से अधिक मामले सामने आए।

Arvind Kejriwal Charanjit Singh Channi

Delhi CM Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बड़ा फैसला लिया गया है। यहां पर ऐहतियात के तौर पर दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि मनाने पर रोक लगा दी गई है। दिल्ली सरकार की ओर से औपचारिक आदेश जारी किया गया है।
सभी डीएम-डीसीपी को सख्ती बरतने का आदेश दिया गया है। गौरतलब हो कि तीन माह बाद 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 1101 नए कोरोना पजिटिव मामले सामने आए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है।
ये भी पढ़ें: यूपी में एक दिन में आए 638 नए केस, लॉकडाउन-नाईट कर्फ्यू पर स्वास्थ्य मंत्री ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना मामलों में तेजी देखने को मिल रही है। बीते 24 घंटे में 1101 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। वहीं संक्रमण से चार लोगों की मौत हो चुकी है। एक जानकारी के अनुसार 620 लोगों ने अभी तक कोरोना संक्रमण को मात दे दी है। दिल्ली में अब तक 6,49973 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं।
वहीं इससे एक दिन पहले दिल्ली में 888 मामले सामने आए थे। वहीं सात लोगों की मौत हुई थी। ये आंकड़ा मंगलवार को अचानक 11 सौ को पार कर गया। दिल्ली में अब तक कोरोना संक्रमण से कुल 10 हजार से अधिक लोगों की की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो