TMC में शामिल होंगे क्रिकेटर मनोज तिवारी, कल ममता की रैली में ज्वाइन करेंगे पार्टी !

  • TMC में शामिल होंगे क्रिकेटर मनोज तिवारी
  • मनोज तिवारी 24 फरवरी को ममता बनर्जी की रैली में टीएमसी में शामिल होंगे

नई दिल्ली। क्रिकेटर मनोज तिवारी 24 फरवरी को हुगली जिले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में टीएमसी में शामिल होने की संभावना है।पार्टी से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों का कहना है कि मनोज तिवारी बुधवार को हुगली के डनलप में आयोजित टीएमसी की सभा में शामिल होंगे और यहीं वो पार्टी भी ज्वाइन करेंगे।

बता दें हुगली का डनलप वही मैदान है जहां 22 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक जनसभा को संबोधित किया था। अब इसी मैदान में ममता बनर्जी बुधवार को रैली करने जा रही है। इस रैली में मनोज भी होंगे।

तो क्या अब GST के दायरे में आएगा पेट्रोल-डीजल? पेट्रोलियम मंत्री दे दिया जवाब

सूत्रों के मुताबिक, मनोज तिवारी पिछले एक महीने से पार्टी के संपर्क में हैं। वो खुद ममता बनर्जी से भी मिल चुके हैं। माना जा रहा है कि मनोज को हाल ही में खाली हुए क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला वाले पद के लिए रिप्लेसमेंट के तौर देखा जा रहा है।

कौन हैं मनोज तिवारी?

मनोज तिवारी एक बहुत मशहूर और जानेमाने भारतीय क्रिकेट खिलाडी है। मनोज तिवारी का जन्म 14 नवम्बर 1985 को श्याम शंकर तिवारी और बिना तिवारी के यहाँ बंगाल (भारत) के हावड़ा में हुआ।

मनोज का करियर कुछ खास नहीं रहा है, हालांकि वो बंगाल के बहुत ही आक्रामक बल्लेबाज के रूप में माने जाते है।2006-07 के रणजी ट्राफी में उन्होंने 99.50 की औसत से 796 रन बनाये थे। इस मैच के बाद ही उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली।

क्या महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन ? CM उद्धव ठाकरे ने दिया जवाब

मनोज वन डे और आइपीएल खेल चुके हैं। 35 साल के मनोज ने भारतीय क्रिकेट टीम में साल 2008 में डेब्यू किया था और उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेली थी। वो 12 वनडे, 3 T 20 मैच खेल चुके हैं। वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे के लिए भी खेल चुके हैं।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned