scriptदीप सिद्धू को जमानत मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार | Delhi Police arrested again Deep Sidhu Hours after bail | Patrika News

दीप सिद्धू को जमानत मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार

Published: Apr 17, 2021 04:51:47 pm

कोर्ट में सुनवाई के बाद जस्टिल नीलोफर आबिदा परवीन ने सिद्धू को तीस हजार रुपए के पर्सनल बॉन्ड के साथ सशर्त जमानत दे दी थी। जमानत मिलने के कुछ ही घंटों बाद उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया गया।

deep sidhu

दिल्ली पुलिस की टीम सिद्धू को गिरफ्तार करने की तैयारी में जुटी।

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर लाल किला परिसर में हुई हिंसा के आरोपी तथा एक्टर दीप सिद्धू को आज जमानत मिलने के कुछ ही देर बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पुन: गिरफ्तार कर लिया। सुनवाई के दौरान सिद्धू के वकील ने कोर्ट को बताया था कि घटनास्थल पर उपस्थित होने से यह सिद्ध नहीं होता कि वह भी घटना में शामिल था। वकील ने कहा कि वह एक ईमानदार नागरिक है तथा शांतिपूर्ण विरोध में शामिल हुआ था। मामले की सुनवाई कल ही पूरी हो गई थी परन्तु फैसला आज सुनाने के लिए सुरक्षित रख लिया गया था।
यह भी पढ़ें

ISRO Espionage Case : सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश मंत्री वी मुरलीधरन बोले- सीबीआई जांच से सामने आएंगे असली दोषी

कोर्ट में सुनवाई के बाद जस्टिल नीलोफर आबिदा परवीन ने सिद्धू को तीस हजार रुपए के पर्सनल बॉन्ड के साथ सशर्त जमानत दे दी। कोर्ट ने सिद्धू को पुलिस जांच में सहयोग देने तथा जरूरत पड़ने पर कोर्ट में उपस्थित होने के भी आदेश दिए।
यह भी पढ़ें

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को पत्र लिख कर कोविड-19 से निपटने के लिए सहायता मांगी

यह भी पढ़ें

बालिग बच्चे से शादी करने के लिए मां-बाप ने कोर्ट में दिया आवेदन

सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि अभिनेता न केवल भीड़ को उकसा रहा था वरन उसने सोच-समझकर इस साजिश को अंजाम दिया। उल्लेखनीय है कि इस वर्ष गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) को किसानों ने मोदी सरकार द्वारा पारित किए गए तीन कृषि बिलों का विरोध करने के लिए किसान ट्रैक्टर रैली निकाली थी। रैली में शामिल किसान बाद में अनियंत्रित हो गए थे और वे लाल किला परिसर में हिंसा करने लगे। इस हिंसा में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे तथा पुलिस द्वारा हिंसक प्रदर्शनकारियों को रोके जाने के लिए की गई कार्रवाई में कई किसानों के घायल होने की बात सामने आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो