कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, 5 जवान भी शहीद

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा में चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा में चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इसके साथ ही मुठभेड़ में शहीद होने वाले भारतीय जवानों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। आपको बता दें कि कुपवाड़ा के हंदवाडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ तीसरे दिन भी जारी है। शुक्रवार को शुरू हुई मुठभेड़ में एक चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे, जबकि रविवार को एक और घायल जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके साथ ही गोलीबारी में एक नागरिक की भी मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें— पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने की मोदी सरकार की तारीफ, इन योजनाओं को बताया लाभकारी

यह खबर भी पढ़ें— सरकार ने की अभिनंदन के नाम से फर्जी ट्विटर एकाउंट की पुष्टि, पाक पीएम की तारीफ में पढ़े थे कसीदे

आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अभी भी जारी

आपको बता दें कि आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद होने वालों में 3 सीआरपीएफ और दो जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान शामिल हैं। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार कुपवाड़ा जिले के हंदवारा में मुठभेड़ शुरू हुई थी। बाबागुंड गांव में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अभी भी जारी है।

यह खबर भी पढ़ें— पहाड़ों पर बर्फबारी ने मैदानी इलाकों में बढ़ाई ठंड, बारिश ने तोड़ा चार साल का रिकॉर्ड

ऐसे शुरू हुई मुठभेड़

दरअसल, हंदवाड़ा में शुरू हुई मुठभेड़ के दौरान आतंकी ने उस समय हमला कर दिया था, जब उसको सुरक्षाबलों ने मृत समझ लिया था। अतांकी मलबे से अचानक उठ खड़ा हुआ और उसने सुरक्षा बलों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। उसके बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में एक नागरिक मारा गया। रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षा बलों ने दो मकान और दो गौशाले नष्ट कर दिए, क्योंकि छिपे आतंकी मुठभेड़ स्थल पर अपने पोजिशन बदलते रहे।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned