पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने की मोदी सरकार की तारीफ, इन योजनाओं को बताया लाभकारी

मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में रह कर केंद्र सरकार की आलोचना करने वाली कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी की खुलकर तारीफ की है।

By: Mohit sharma

Updated: 03 Mar 2019, 09:21 PM IST

नई दिल्ली। मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में रह कर केंद्र सरकार की आलोचना करने वाली कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी की खुलकर तारीफ की है। यहां हम बात कांग्रेस वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम की कर रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस नेता ने केंद्र की गंगा सफाई, राजमार्ग निर्माण एवं आधार को लेकर तारीफ की है। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार के दृग्ढ़निश्चयी प्रयास से हुई गंगा की सफाई को लेकर वह काफी गर्व महसूस करते हैं।

सरकार ने की अभिनंदन के नाम से फर्जी ट्विटर एकाउंट की पुष्टि, पाक पीएम की तारीफ में पढ़े थे कसीदे

कश्मीर: हंदवारा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीसरे दिन भी जारी मुठभेड़, 5 जवान शहीद

पूर्व वित्त मंत्री ने की राजग सरकार की तारीफ

पूर्व वित्त मंत्री ने राजग सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हर सरकार कुछ न कुछ पहल करती है, जिसके लाभकारी परिणाम होते हैं। उन्होंने कहा कि राजग सरकार को राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्यक्रम में सफलता मिली है। इसके साथ ही आधार जैसी पहल को भी मजबूती मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले चिदंबरम ने एक मीडिया रिपोर्ट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पुलवामा हमले को लेकर आई मीडिया रिपोर्ट में खुफियागीरी की नाकामयाबी के आरोप पर सरकार को जवाब देना होगा, क्योंकि घटना को नजरअंदाज करना बेहद खतरनाक होगा।

पहाड़ों पर बर्फबारी ने मैदानी इलाकों में बढ़ाई ठंड, बारिश ने तोड़ा चार साल का रिकॉर्ड

 

कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, तड़के तीन बजे अचानक शुरू की गोलीबारी

आतंकी हमले में देश के 40 कर्मी शहीद

एक अखबारी रिपोर्ट के हवाले से उन्होंने पूछा कि दिल्ली और राज्य की राजधानियों में बने मल्टी एजेंसी सेंटर (मैक) का क्या हुआ? आपको बता दें कि 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में देश के 40 कर्मी शहीद हो गए।

2019 pulwama attack Congress Imran Khan latest news
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned