scriptपूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने की मोदी सरकार की तारीफ, इन योजनाओं को बताया लाभकारी | Congress leader P Chidambaram praised Narendra Modi government | Patrika News

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने की मोदी सरकार की तारीफ, इन योजनाओं को बताया लाभकारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2019 09:21:09 pm

Submitted by:

Mohit sharma

मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में रह कर केंद्र सरकार की आलोचना करने वाली कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी की खुलकर तारीफ की है।

Congress leader p Chidambaram

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने की मोदी सरकार की तारीफ, इन योजनाओं को बताया लाभकारी

नई दिल्ली। मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में रह कर केंद्र सरकार की आलोचना करने वाली कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी की खुलकर तारीफ की है। यहां हम बात कांग्रेस वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम की कर रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस नेता ने केंद्र की गंगा सफाई, राजमार्ग निर्माण एवं आधार को लेकर तारीफ की है। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार के दृग्ढ़निश्चयी प्रयास से हुई गंगा की सफाई को लेकर वह काफी गर्व महसूस करते हैं।

पूर्व वित्त मंत्री ने की राजग सरकार की तारीफ

पूर्व वित्त मंत्री ने राजग सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हर सरकार कुछ न कुछ पहल करती है, जिसके लाभकारी परिणाम होते हैं। उन्होंने कहा कि राजग सरकार को राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्यक्रम में सफलता मिली है। इसके साथ ही आधार जैसी पहल को भी मजबूती मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले चिदंबरम ने एक मीडिया रिपोर्ट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पुलवामा हमले को लेकर आई मीडिया रिपोर्ट में खुफियागीरी की नाकामयाबी के आरोप पर सरकार को जवाब देना होगा, क्योंकि घटना को नजरअंदाज करना बेहद खतरनाक होगा।

एक अखबारी रिपोर्ट के हवाले से उन्होंने पूछा कि दिल्ली और राज्य की राजधानियों में बने मल्टी एजेंसी सेंटर (मैक) का क्या हुआ? आपको बता दें कि 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में देश के 40 कर्मी शहीद हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो