Indian Idol फेम रेणु नागर की हालत नाजुक, प्रेमी के सुसाइड के बाद ICU में किया भर्ती

  • Indian Idol Fame Renu Nagar की बिगड़ी तबीयत
  • प्रेमी रवि नट की मौत के बाद ICU में किया गया भर्ती
  • डॉक्टरों ने कहा अभी नाजुक है हालत

नई दिल्ली। सिंगिंग रियलिटी शो ( Singing Reality Show )इंडियन आइडल ( Indian Idol ) फेम रेणु नागर ( Renu Nagar )को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेणु की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। यही वजह है कि उन्हें आईसीयू ( ICU ) में रखा गया है। दरअसल रेणु नागर के बॉयफ्रेंड रवि नट ( Ravi Nat ) की आत्महत्या ( Suicide ) का उन्हें इतना गहरा सदमा लगा कि रेणु की तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी।

मानसिक तनाव बढ़ने के साथ-साथ रेणु अचानक बेहोश हो गईं, इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया । यहां रेणु की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट ( ICU ) में रखा है।

महाराष्ट्र की सियासत में फिर चढ़ सकता है पारा, 10 महीने बाद एक बार फिर साथ दिखे देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार

renu-nagar.jpg

जानें ध्यानचंद अवॉर्ड के इतिहास से लेकर पुरस्कार राशि तक जुड़ी हर जानकारी, बस एक क्लिक पर

इंडियन आइडल 10 में हिस्सा लेने वालीं रेणु नागर की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है। उनका इलाज राजस्थान के अलवर शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

रेणु के प्रेमी रवि नट के जहर खाने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी, रवि को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि रवि ने जहर क्यों खाया।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, कि आखिर रवि नट ने जहर खुद खाया या फिर उन्हें ये जहर दिया गया है। दरअसल एक महीने पहले रवि नट और रेणु नागर घर से भाग गए थे। इस मामले में गायिका के पिता ने थाने में रवि के खिलाफ केस दर्ज कराया था। अभी कुछ ही दिनों पहले ही रवि नट और रेणु नागर वापस लौटे थे। इसके बाद पुलिस ने रवि का बयान दर्ज किया था और उन्हें छोड़ दिया था।

पुलिस को शक है कि रवि नट की हत्या भी की जा सकती है। हालांकि अभी कुछ स्पष्ट नहीं है क्योंकि मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक रवि, रेणु के घर तबला सीखने आते थे और इसी दौरान इन दोनों के बीच प्यार बढ़ा। जून के महीने में यह दोनों घर से फरार हो गए थे। उस वक्त रेणु के पिता ने अपहरण का केस रवि पर दर्ज कराया था।

ree.jpg

इस बीच रेणु नागर को प्रेमी की मौत का गहरा सदमा लगा है। उनकी भी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मित्तल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है। फिलहाल रेणु की हालत नाजुक बताई जा रही है।

रेणु नागर के काम की बात करें तो वे टेलीविजन के दो बड़े रियलिटी शो सारेगामापा (2012 ) और इंडियन आइडल (2018) का हिस्सा रहीं। रेणु ने इसके बाद कई लाइव शो भी किए, जिससे उनकी ख्याति और बढ़ी। रेणु के पिता प्रकाश नागर भी संगीतकार हैं।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned