अमेरिकी सीनेटर बर्नी की विंटर ड्रेस पर भारतीयों ने बना दिए मीम्स

- बाइडेन के शपथ ग्रहण में फॉर्मल की जगह जैकेट-दस्ताने वाला सिंपल पोज चर्चा में

नई दिल्ली. अमरीका के नए राष्ट्रपति जो बाइडन के शपथ ग्रहण समारोह में अमरीकी डेमोके्रट सीनेटर बर्नी सैंडर्स (79) की विंटर ड्रेस खासी चर्चित रही। बर्नी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन्हें लेकर मीम्स बन रहे हैं। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से लेकर केरल टूरिज्म तक ने मीम्स शेयर किए। बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी ये मीम्स शेयर करने में पीछे नहीं हैं। बर्नी ने समारोह में फॉर्मल कपड़ों की बजाय गर्म जैकेट व दस्ताने पहनकर शिरकत की। वे फोल्डिंग कुर्सी पर बैठे रहे। उन्होंने कहा कि मैं ध्यान दे रहा था कि क्या चल रहा है। उल्लेखनीय है कि बर्नी डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की दौड़ में भी थे।

मुन्नार के मौसम का मजा लें.. सैंडर्स की तस्वीर को केरल टूरिज्म ने भी शेयर किया। उसने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर तस्वीर में फोटो शॉप की मदद से सैंडर्स को मुन्नार की पहाडिय़ों पर बैठा दिखाया। आगे लिखा गया, गर्म कपड़े पहनें और मुन्नार के मौसम का मजा लें।

कनाडा के पीएम ने किया शेयर-
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को घरों में रहने की चेतावनी देने के लिए बर्नी सैंडर्स पर बनी मीम का इस्तेमाल किया। उन्होंने ट्वीटर हैंडल पर तस्वीर शेयर की।

बॉलीवुड में भी छाए सैंडर्स के फोटो-
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह सैंडर्स की रसोई में बैठी नजर आ रही हैं। दीपिका ने लोगों से कैप्शन सुझाने को कहा। अभिनेता गजराव राव ने फिल्म 'बधाई हो' की तस्वीर में सैंडर्स को शामिल कर ट्वीटर पर पोस्ट किया। इसके अलावा शोले, कुछ कुछ होता है, दिल से, कभी खुशी कभी गम, हम साथ-साथ हंै आदि फिल्मों से जुड़ी सैंडर्स की मीम्स वायरल हो रही हैं।

विकास गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned