scriptWest Bengal: मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय | Kailash Vijayvargiya speaks on speculation about Mithun Chakraborty | Patrika News

West Bengal: मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2021 03:51:23 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

ऐसा बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती जल्‍द भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती से टेलीफोन पर बातचीत हुई है।

Kailash Vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय

मुंबई। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) को लेकर भाजपा और टीएमसी ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। भाजपा लगातार टीएमसी के नेताओं के साथ मशहूर कलाकारों को शामिल करने में लगा हुआ है।
सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान – दिल्ली का अब अपना शिक्षा बोर्ड होगा

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) जहां फिर से सत्‍ता में वापसी का दावा करने में लगी है। वहीं भाजपा टीएमसी को सत्‍ता से बाहर करने के लिए जोर लगा रही है।
टीएमसी से नाराज कई नेता भाजपा से हाथ मिला चुके हैं। अब पार्टी राज्‍य के कई मशहूर और बड़े चेहरों को भी भाजपा में शामिल करने की तैयारी कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जल्‍द भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर भाजपा बंगाल प्रभारी और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया सामने आई है। कैलाश विजयवर्गीय के अनुसार उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती से टेलीफोन पर बातचीत की है। मैं उनके साथ एक विस्तृत चर्चा के बाद ही किसी तरह की कोई बयान दे पाऊंगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zqmf2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो