scriptKozhikode plane crash : कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने की जांच की मांग, दोषी को मिले सजा | Kozhikode plane crash : Congress General Secretary KC Venugopal demands investigation, punishment awarded to convict | Patrika News

Kozhikode plane crash : कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने की जांच की मांग, दोषी को मिले सजा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2020 01:25:09 pm

Submitted by:

Dhirendra

UP Congress incharge Priyanka Gandhi Vadra ने विमान हादसे ( Plane crash ) पर गहरी संवेदना जताई है।
Congress General Secretary KC Venugopal ने नागर विमानन मंत्रालय ( Ministry of Civil Aviation ) से आग्रह किया कि इस हादसे की उच्च स्तरीय जांच ( High level inquiry ) के लिए तत्काल आदेश जारी करे।
कांग्रेस के नेताओं ( Congress Leaders ) ने घायलों को उचित चिकित्सा सेवा और मारे गए लोगों के परिजनों को वि

plane crash

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने विमान हादसे को लेकर गहरी संवेदना जताई है।

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra ) और केसी वेणुगोपाल ( Congress General Secretary KC Venugopal ) सहित पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शुक्रवार को केरल के कोझीकोड में हुए विमान ( Kozhikode plane crash ) हादसे पर दुख जताया है। पार्टी के नेताओं ने विमान हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।
यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में मैं चालक दल के सदस्यों और यात्रियों तथा पीड़ित परिवारों के साथ हूं। उन्होंने गहरी संवेदना ( Deep Condolence ) व्यक्त करते हुए कहा कि दुखद समय में ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वे हादसे के पीड़ित लोगों को इस दुख को झेलने की झमता प्रदान करें।
इस बार स्वतंत्रता दिवस सबसे खास, लाल किले से पीएम मोदी के भाषणों का पूरी दुनिया को है इंतजार

वहीं केरल से ताल्लुक रखने वाले कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा कि यह विमान दुर्घटना ( Plane Crash ) स्तब्ध कर देने वाली है। राहत एवं मदद के लिए सरकार को सभी जरूरी कदम उठाने चाहिए। इसके साथ ही वेणुगोपाल ने नागर विमानन मंत्रालय ( Civil Aviation Ministry ) से आग्रह किया कि इस हादसे की जांच के लिए तत्काल आदेश जारी किया जाए।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वेणुगोपाल ने कहा कि घायलों को उचित चिकित्सा सेवा मुहैया कराई जाए और मारे गए लोगों के परिजन को वित्तीय सहायता दी जाए।

Quit India movement : महात्मा गांधी ने 8 अगस्त को इस आंदोलन मुहिम छेड़ हिला दी थी अंग्रेजी हुकूमत की नींव
Shashi Tharoor : केरल के लिए दुखद दिन

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरूवनंतपुरम से लोकसभा सदस्य शशि थरूर ( Shashi Tharoor ) ने इस विमान हादसे को केरल के लिए दुखद दिन करार दिया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि यात्रियों को बचाने के प्रयास में सफलता मिलेगी। कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने भी इस हादसे में कई लोगों के मारे जाने पर दुख जताया और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
हादसे में 18 की मौत

बता दें कि एअर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझीकोड एयरपोर्ट ( Kozhikode Airport ) रनवे 10 पर फिसलकर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। विमान में 191 लोग सवार थे। इस विमान ने दुबई से केरल के लिए उड़ान भरी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो