चायवाले ने पीएम मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए भेजा 100 रुपए का मनी ऑर्डर, खत के जरिए रखी ये मांग

महाराष्ट्र के बारामती के चायवाले ने पीएम मोदी को भेजा 100 रुपए का मनी ऑर्डर, अनिल मोरे नाम के इस शख्स ने कोरोना संकट के बीच रखी ये मांग

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के बारामती के एक चायवाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को 100 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है और इस पैसे से दाढ़ी बनाने के लिए कहा है।
पीएम मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए सौ रुपए का मनी ऑर्डर भेजने वाले इस चाय विक्रेता का नाम है अनिल मोरे।

दरअसल देश में कोरोना वायरस की दस्तक के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दी थी। हालांकि अनिल मोरे ने पीएम मोदी को मनी ऑर्डर करने के साथ ही एक सलाह भी दी है।

यह भी पढ़ेँः Bihar: Corona से मौत के आंकड़ों में गड़बड़ी के बाद सियासी पारा हाई, पप्पू यादव और कांग्रेस ने सीएम पर बोला हमला

बारामती के चाय वाले अनिल मोरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए 100 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है। अनिल मोरे नाम के इस शख्स का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से कई लोगों का काम ठप हो गया है। रोजगार बंद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अगर कुछ बढ़ाना है तो रोजगार के अवसर बढ़ाएं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदारपुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के विपरित चाय की दुकान लगाने वाले अनिल मोरे कहते हैं, 'पीएम मोदी ने दाढ़ी बढ़ा ली है। अगर उन्हें कुछ बढ़ाना चाहिए, तो वह इस देश के लोगों के लिए रोजगार के अवसर होने चाहिए।

आबादी के लिए टीकाकरण में तेजी लाने के प्रयास किए जाने चाहिए और मौजूदा चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ाने के प्रयास होने चाहिए।

पीएम को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि लोग अपने दुखों से छुटकारा पाएं जो पिछले दो लॉकडाउन के कारण हुए हैं।

अनिल बताते हैं पिछले डेढ़ साल से लॉकडाउन के कारण उनका काम बंद पड़ा हुआ है। इससे नाराज होकर उन्होंने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम रजिस्टर पत्र भेज दिया और उसमें अपनी मांग को लिखा।

यह भी पढ़ेंः केंद्र सरकार ने कोरोना वैक्सीन के दाम तय किए, जल्द रेट लिस्ट को कोविन एप पर डाला जाएगा

ये है अनिल की मांग
अनिल मोरे का कहना है कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े नेता हैं। हमारे मन में उनके लिए आदर है। उन्हें परेशान करना हमारा उद्देश्य नहीं है लेकिन लॉकडाउन के कारण लाखों लोग परेशान हैं।'

मोरे ने अपने मनी ऑर्डर के साथ एक पत्र भेजा है। उन्होंने कोरोना से जान गंवाने वाले हर शख्स के परिवार को पांच लाख रुपए की मदद देने और आगे लॉकडाउन बढ़ने पर हर परिवार को 30 हजार रुपए की मदद देने की भी मांग की है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned