script

Maharashtra के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, मजदूरों को ले जा रहा टिपर ट्रक पलटने से 13 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2021 06:59:09 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में समरुद्धि हाईवे परियोजना के काम में लगे टिपर ट्रक के पलटने से 12 मजदूरों की मौत हो गई है।

maharashtra_accident.jpeg

Maharashtra Road Accident, Tipper Truck Overturned In Buldhana, 12 Dead

मुंबई। महाराष्ट्र में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा (Accident in Maharashtra) हुआ, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोगों के घायल होने की खबर है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में मजदूरों को ले जा रहे एक टिप्‍पर ट्रक के पलटने (Tipper Truck Overturns In Buldhana) से यह भीषण हादसा हुआ।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि समरुद्धि हाईवे परियोजना के काम में लगे टिपर ट्रक के पलटने यह हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया है कि टिप्पर ट्रक पर कुल 16 मजदूर सवार थे। हादसे में घायले 2 मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें
-

अजमेर में हुए भीषण सडक़ हादसे में शाहपुरा के दो जने जिंदा जले, दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूटा

बुलढाणा जिला कलेक्टर एस राममूर्ति ने कहा कि वाहन में सवार 16 लोगों में से 13 की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का जालना में इलाज चल रहा है। किसी भी समन्वय के लिए हम संबंधित लोगों को दी जा सकने वाली सहायता के लिए खरगोन जिला प्रशासन, एमपी से संपर्क करेंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1428708697312694277?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वजह से हुआ ये भीषण हादसा

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना दिन में करीब 12 बजे सिंधखेड़ाजा-मेहकर रोड पर ताडेगांव फाटा में दुसरबीड गांव के पास घटी। यह दर्दनाक घटना उस समय घटी जब मजदूरों को नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना पर काम के लिए ले जाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें
-

राजस्थान में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, धमाके के साथ फटे डीजल टैंक, गत्ते की तरह जल गए ट्रक…. लोग जिंदा जले

बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि राजमार्ग परियोजना के लिए स्टील की ढुलाई करने वाले वाहन में 16 मजदूर सवार थे। उन्होंने बताया कि वाहन की रफ्तार काफी तेज थी और सड़क पर गड्ढा होने के वजह से ट्रक पलट गया। इस हादसे में कम-से-कम 13 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर किंगगांव राजा थाने के कर्मी पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को नजदीकी जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि कुछ को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83k8zw

ट्रेंडिंग वीडियो