scriptममता ने बम धमाके में घायल मंत्री जाकिर हुसैन से की मुलाकात, घायलों को पांच लाख का मिलेगा मुआवजा | Mamta meets minister Zakir Hussain injured in bomb blast | Patrika News

ममता ने बम धमाके में घायल मंत्री जाकिर हुसैन से की मुलाकात, घायलों को पांच लाख का मिलेगा मुआवजा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2021 04:00:05 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

जाकिर हुसैन का कोलकाता के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- हमें उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी।

mamta banerjee

ममता बनर्जी

कोलकाता। ममता बनर्जी सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन (Jakir Hossain) पर बुधवार देर शाम से मुर्शीदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों ने बम से हमला किया।

इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जाकिर हुसैन का कोलकाता के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यहां पर गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने उनसे मुलाकात की।
ममता बनर्जी ने बम ब्लास्ट को बताया सुनियोजित हमला, जाकिर हुसैन को मारने की साजिश

https://twitter.com/ANI/status/1362334497316892680?ref_src=twsrc%5Etfw
ममता बनर्जी ने इस दौरान केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह एक साजिश है। उन्होंने यहां तक कहा कि ये जाकिर हुसैन को जान से मार देने की बड़ी साजिश थी। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी। उसकी हालत बहुत गंभीर है। उनकी पल्स रेट घटकर 50 हो गई। हम गंभीर रूप से घायलों को 5 लाख रुपये और मामूली रूप से घायल लोगों को 1 लाख रुपये देंगे।
गौरतलब है कि हुसैन पर पेट्रोल बम से ये हमला किया गया था। यह हमला उस वक्त पर हुआ था, जब वो अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ स्टेशन पर जा रहे थे। समर्थक उनके पक्ष में नारेबाजी कर रहे थे, इसी दौरान अचानक से एक धमाका हुआ और मौके पर चीख-पुकार मच गई। ममता सरकार ने मामले की जांच CID को सौंप दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो