'मेट्रो मैन' श्रीधरन का सनसनीखेज दावा, बोले- केरल में धड़ल्ले से हो रहा हिन्दुओं का धर्मांतरण

HIGHLIGHTS

  • ई. श्रीधरण ने लव जिहाद को लेकर सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि केरल में धड़ल्ले से हिन्दुओं का धर्मांतरण किया जा रहा है।
  • दिल्ली मेट्रो से लेकर हर शहर में मेट्रो की स्थापना में अहम भूमिका निभाने वाले ई. श्रीधरण ने कहा कि वह भी लव जिहाद के खिलाफ हैं।

कोच्चि। भारत में ‘मेट्रो मैन’ के नाम से मशहूर ई. श्रीधरण ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामते हुए राजनीति में कदम रखा है। अब पार्टी के विचारधारा के अनुरूप श्रीधरण ने एक सनसनीखेज बयान दिया है। ई. श्रीधरण ने लव जिहाद को लेकर सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि केरल में धड़ल्ले से हिन्दुओं का धर्मांतरण किया जा रहा है।

दिल्ली मेट्रो से लेकर हर शहर में मेट्रो की स्थापना में अहम भूमिका निभाने वाले ई. श्रीधरण ने कहा कि वह भी लव जिहाद के खिलाफ हैं, क्योंकि इसके जरिए हिन्दू लड़कियों को बरगलाया जा रहा है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला, विवाहित महिला के साथ लिव इन में रहने वाला पुरुष आईपीसी की धारा 494 और 495 के तहत दोषी

केरल में भाजपा की ओर से सीएम पद के दावेदार श्रीधरण ने कहा कि वे जानते हैं कि केरल में लव जिहाद हो रहा है। दक्षिण भारत के कई राज्यों में होने वाले चुनाव से पहले श्रीधरण के बयान से हलचल मच गई है। राजनीतिक विशलेषक इसे चुनावी रणनीति के तहत दिया गया बयान से जोड़कर देख रहे हैं।

शादी के लिए दिया जा रहा है धोखा

एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए श्रीधरण ने कहा- हां, मुझे पता है कि केरल में क्या हो रहा है.. शादी के लिए हिन्दू लड़कियों को किस तरह से बरगलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केरल में हिन्दू लड़कियां लव जिहाद से पीड़ित हैं.. साथ ही मुस्लिम और ईसाई लड़कियों को भी शादी के लिए धोखा दिया जा रहा है। एक सवाल के जवाब में श्रीधरण ने कहा कि मैं निश्चित तौर पर इसका विरोध करूंगा।

लव जिहाद: व्यापारी की बेटी को प्रेमजाल में फंसा जामा मस्जिद में धर्मांतरण कराने की साजिश का खुलासा

आपको बता दें कि ई श्रीधरन का यह बयान इस मायने में भी काफी अहम हो जाता है कि भाजपा शासित कई राज्यों में लव जिहाज को लेकर कानून बनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में लव जिहाद पर कानून भी बन गया है और इस आधार पर कई मामले भी दर्ज किए गए हैं।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned