scriptMLA Sonali Guha will be a special ally of Mamta to join BJP | पश्चिम बंगालः ममता की खास सहयोगी रहीं विधायक सोनाली गुहा भाजपा में होंगी शामिल | Patrika News

पश्चिम बंगालः ममता की खास सहयोगी रहीं विधायक सोनाली गुहा भाजपा में होंगी शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2021 05:17:05 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

  • टिकट न मिलने की खबर के बाद से सोनाली गुहा मीडिया से बात करते हुए रो पड़ीं।
  • कहा,भगवान बनर्जी दीदी को सदबुद्धि और सलाह दें।

mamata banerjee
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण 24 परगना के सतगछिया से तृणमूल कांग्रेस की विधायक सोनाली गुहा भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगी।
West Bengal: मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय

गौरतलब है कि टीएमसी ने इस बार सोनाली को टिकट नहीं दिया है। टिकट न मिलने की खबर के बाद से सोनाली गुहा मीडिया से बात करते हुए रो पड़ीं। सोनाली गुहा का कहना है कि भगवान बनर्जी दीदी को सदबुद्धि और सलाह दें। उन्होंने ममता बनर्जी का साथ शुरुआत से दिया है। पता नहीं दीदी ने ऐसा फैसला क्यों किया है। सोनाली गुहा एक समय सीएम ममता बनर्जी की खास सहयोगियों में से एक थीं।
पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होने हैं। पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होगा। एक अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। वहीं छह अप्रैल को तीसरे चरण का, 10 अप्रैल को चौथे फेज का मतदान होना है। 17 अप्रैल को पांचवे फेज की वोटिंग, 22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान होना है। 26 अप्रैल को सातवें चरण का मतदान और 29 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान और दो मई को परिणाम आएंगे।
सीएम ममता बनर्जी ने घोषणा की

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के 291 उम्मीदवारों की सूची का सीएम ममता बनर्जी ने घोषणा की है। सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव में उतरने का फैसला लिया है। ममता ने कहा कि उत्तर बंगाल की तीन सीटों पर टीएमसी अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी। इन उम्मीदवारों में 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम उम्मीदवार भी शामिल हैं। इसके अलावा दलित समुदाय के 79 उम्मीदवार को मौका दिया गया है। इसके साथ ही ममता ने ऐलान किया है कि वह भवानीपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगी।
भाजपा की ओर से उन पर दो सीटों से चुनाव लड़ने को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह डर के कारण दो सीटों से मैदान में उतरने वाली हैं। अपनी परंपरागत सीट भवानीपुर से उन्होंने शोभनदेव चटर्जी को चुनावी मैदान में उतारा है। सीटों पर उम्मीदवारों के ऐलान के साथ ही ममता बनर्जी ने 'खेला होबे' का भी ऐलान किया।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

भारत सहित विश्व के 84 देशों के 50 करोड़ व्हाट्सऐप यूजर्स का डेटा लीक, ऑनलाइन बेच रहा एक हैकरसिर्फ 15 इंच जमीन के लिए चाची ने नाबालिग भतीजी को जिंदा जलायाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारबाबा रामदेव के बयान पर भाजपा सांसद का ट्वीट, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मत पहले हर लेहीराजस्थान: पार्टी में फूट का डर से बैकफुट पर कांग्रेस, गहलोत खेमा शांत, पायलट समर्थक मुखरगुजरात चुनाव में पीएम मोदी का धुआंधार प्रचार आज करेंगे चार रैलियांश्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.