scriptमुंबई: अंधेरी वेस्ट की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोगों की मौत | Mumbai: 2 died in Fire accident of Andheri West multi storey building | Patrika News

मुंबई: अंधेरी वेस्ट की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोगों की मौत

Published: Nov 14, 2018 08:03:08 am

Submitted by:

Mohit sharma

मुंबई के अंधेरी(वेस्‍ट) उपनगरीय इलाके आग लगने की खबर सामने आई है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Andheri West

मुंबई: अंधेरी वेस्ट की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोगों की मौत

नई दिल्ली। मुंबई के अंधेरी(वेस्‍ट) उपनगरीय इलाके आग लगने की खबर सामने आई है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आग यहां वीरा देसाई रोड स्थित कदम चॉल एसआरए इमारत में लगी। इमारत से धुआं और आग की लपटें निकलते देख लोगों के होश उड़ गए। तभी आसपास के लोगों की घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड़ को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड़ ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

फायर ब्रिगेड अफसर पीएस रहांगदले के अनुसार हादसा मंगलवार रात करीब 8.21 के आसपास तब हुआ जब इमारत की 10वीं और 11वीं मंजिल से धुआं उठने लगा। इस दौरान फ्लैट नम्बर 1001 में तीन लोग फंसे थे, जिन्‍हें सुरक्षित बाहर निकाला गया। वहीं, फ्लैट के मेल हॉल में दो जले हुए शव मिले हैं। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। फायर ब्रिगेड आॅफिस ने बताया कि आग से 10वीं मंजिल स्थित फ्लैट नम्बर 1001 और 11वीं मंजिल के कुछ हिस्सों में इलेक्ट्रिंक वायर समेत घर का सामान जलकर राख हो गया।

घर के झगड़े के बीच छठ की तैयारी में जुटा लालू परिवार, बहू के साथ राबड़ी मनाएंगी महापर्व

जानकारी के अनुसार आग पर काबू पाने के लिए फायर सर्विस की5 गाड़ियां और चार बड़े टैंकर घटनास्थल पर लगाए गए हैं। हालांकि आग पर लगभग पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। वहीं, इमारत में लगी आग के कारण का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। लेकिन बीएमसी के डिजास्टर मैनेजमेंट टीम ने एहतियात बरतते हुए चौथी और सातवीं मंजिल को खाली करा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो