scriptपीयूष गोयल ने पूर्व टीएमसी सांसद की तारीफ की, बोले-ममता ने उनके अच्छे काम को नाकाम किया | Piyush Goyal praised former TMC MP | Patrika News
विविध भारत

पीयूष गोयल ने पूर्व टीएमसी सांसद की तारीफ की, बोले-ममता ने उनके अच्छे काम को नाकाम किया

Highlights

त्रिवेदी वर्ष 2011 से 2012 के बीच रेल मंत्री रहे थे।
कहा, रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने बेहतर काम किया।

Mar 11, 2021 / 12:48 am

Mohit Saxena

piyush goyal

पीयूष गोयल

नई दिल्ली। रेल मंत्री पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) ने बुधवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि बतौर रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने अपने कार्यकाल में अच्छा कार्य करने का प्रयास किया लेकिन पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उनके प्रयासों को विफल करने की कोशिश की।
ये भी पढ़ें: ममता को लगी चोट को लेकर भाजपा ने बताया नाटक, कांग्रेस ने कहा- सियासी पाखंड

त्रिवेदी वर्ष 2011 से 2012 के बीच रेल मंत्री रहे थे। गोयल ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा में शामिल होने का निर्णय लेने से पहले त्रिवेदी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की हार का अनुमान लगाया होगा। उन्होंने कहा, बतौर रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने बेहतर काम किया। मगर ममता जी ने उन्हें नाकाम किया।”
संसद के इतिहास में ऐसा पहली बार

पीयूष गोयल के अनुसार “वह ममता बनर्जी की योजनाओं में उपयुक्त नहीं बैठते थे। संसद के इतिहास में अगर देखा जाए तो ऐसा मामला देखने को कम मिलता है, जब किसी राज्यसभा सांसद के कार्यकाल के पांच साल दो महीने बचे हों और उसने बिना भविष्य की चिंता छोड़पद छोड़ दिया हो।”
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zu6vk

Home / Miscellenous India / पीयूष गोयल ने पूर्व टीएमसी सांसद की तारीफ की, बोले-ममता ने उनके अच्छे काम को नाकाम किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो