scriptपीएम मोदी का आज से दो दिवसीय गुजरात दौरा, बीजेपी के दिवंगत नेता केशुभाई को देंगे श्रद्धांजलि | PM Modi on Two Days Gujarat Trip | Patrika News

पीएम मोदी का आज से दो दिवसीय गुजरात दौरा, बीजेपी के दिवंगत नेता केशुभाई को देंगे श्रद्धांजलि

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2020 10:19:51 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) का आज से दो दिवसीय गुजरात दौरा
दिवंगत नेता केशुभाई पटेल को देंगे श्रद्धांजलि

PM Modi on Two Days Gujarat Trip

पीएम मोदी का गुजरात दौरा।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) से आज से दो दिवसीय गुजरात ( Gujarat ) दौरे पर जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी बीजेपी के दिवंगत नेता केशुभाई पटेल को गांधी नगर में श्रद्धांजलि भी देंगे। वहीं, गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री कुछ योजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे।
पीएम मोदी का गुजरात दौरा

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी सुबह 10 गुजरात के गांधी नगर पहुंचेंगे, जहां सबसे पहले वह केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद पीएम आरोग्य कुटी और आरोग्य वन जाएंगे। दोपहर एक बजे के करीब प्रधानमंत्री एकता मॉल का उद्घाटन भी करेंगे। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री बिहार विधासभा चुनाव में व्यस्त थे। पीएम ने एक के बाद एक कई चुनावी रैलियां की। वहीं, गुरुवार को गुजरात के मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन हो गया, जिस पर पीएम ने गहरा दुख प्रकट किया। लिहाजा, अब गांधी नगर में पीएम केशुभाई को श्रद्धांजलि देंगे। यहं आपको बता दें कि हाल ही में पीएम ने गुजरात में कई योजनाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो