Delhi Assembly Elections 2020: राजधानी के कई इलाकों में ट्रैफिक पर पाबंदी, इन रास्तों पर जाने से करे परहेज

  • आज दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Elections ) 2020 में 70 सीटों के नतीजों घोषित किए जाएंगे। इन सीटों पर 672 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होने जा रहा है।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi assembly elections ) परिणाम के शुरुआती रुझाने अब आ चुके हैं। रुझानों के दिल्ली में आम आदमी पार्टी बहुमत का आंकड़ा पार करके 50 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है। इन रूझानों को देख साफ कहा जा सकता है कि दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ( AAP ) की सरकार बनने जा रही है।

मतदान की गणना के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चुनिंदा इलाकों में ट्रैफिक के इंतजाम में कुछ बदलाव किए गए हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करके बताया, "वोटों की गिनती के कारण महारानी बाग से सी वी रमन मार्ग और माता मंदिर से सी वी रमन मार्ग पर ट्रैफिक को रद्द कर दिया गया है।

Delhi Election Result 2020 : आप के मुख्यालय के बाहर लगा नया पोस्टर, लिखा- अच्छे होंगे 5 साल

मतगणना सुबह 8 बजे शुरू हुई थी, और दोपहर तक सभी चुनाव परिणाम आ जाने की संभावना है। दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटें हैं, जिन पर कुल 672 उम्मीदवार मैदान में थे। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ( AAP ) और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के बीच है।

ऐसे में यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को वैकल्पिक रास्ता इस्तेमाल करने का सुझाव दिया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइज़री जा़री कर कहा है कि नंद नगरी में भी ट्रैफिक को रद्द कर दिया गया है। एक अलग ट्वीट में ट्रैफिक पुलिस ने लिखा, "वोटों की गिनती के कारण नंद नगरी से भोपुरा के रास्ते पर भी ट्रैफिक रद्द है।

जब तक वोटों की गिनती ( Counting ) जारी रहेगी तब तक वाहन चालकों को अलग रास्ता इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है।वोटों की गिनती को शांतिपूर्ण ढंग से सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के तमाम पुख्ता इंतज़ाम किए हैं। वोटों की गिनती 21 सेंटर पर चल रही है।

Delhi assembly elections AAP BJP
Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned