scriptमनोज बाजपेयी के फिल्म की चल रही थी शूटिंग, ग्रामीणों ने कहा- इसे बंद करो और यहां से निकलो | shooting of Manoj Bajpayi's film was going on villagers said stop it | Patrika News

मनोज बाजपेयी के फिल्म की चल रही थी शूटिंग, ग्रामीणों ने कहा- इसे बंद करो और यहां से निकलो

Published: May 30, 2021 01:12:04 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

गांव वालों का कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनके क्षेत्र में दोबारा महामारी से हालात बुरे हों, इसलिए फिल्म की शूटिंग रोकने को कहा गया। गांववालों के अनुसार, कोरोना संकट के दौर में जब सभी काम बंद हैं और सरकार ने गाइडलाइन बनाई है, तब फिल्म की शूटिंग करना कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने जैसा है।
 

mb.jpg
नई दिल्ली।

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की दूसरी लहर अभी जारी है। इस महामारी का खौफ अब हर किसी में देखने को मिल रहा है। ऐसे में ज्यादातर लोग सावधानी बरत रहे हैं और कोविड के लिए बनी गाइडलाइन का गंभीरता से पालन कर रहे हैं। उत्तराखंड के नैनीताल स्थित एक गांव में यह स्थिति तब देखने को मिली, जब अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म की शूटिंग को गांव वालों ने बीच में ही रूकवा दिया।
मामला नैनीताल के रामगढ़ ब्लॉक स्थित सोनापानी गांव का है। यहां अभिनेता मनोज बाजपेयी के एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी। तभी गांव वाले मौके पर पहुंचे शूटिंग पर आपत्ति जताते हुए उसे रोकने को कहा। गांव वालों का कहना था कि ऐसे समय में जब देश के साथ-साथ हमारे क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का खतरा अधिक है और गाइडलाइन का पालन करते हुए इसे कम करने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे में हम कोई गतिविधि नहीं चाहते, जिससे दोबारा यहां संक्रमण फैले और स्थिति भयावह हो।
यह भी पढ़ें
-

क्या तय है भारत में कोरोना की तीसरी लहर या कुछ ऐसे उपाय भी हैं जिनसे इसकी तीव्रता कम हो जाएगी

गांव वालों का कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनके क्षेत्र में दोबारा महामारी से हालात बुरे हों, इसलिए फिल्म की शूटिंग रोकने को कहा गया। गांववालों के अनुसार, कोरोना संकट के दौर में जब सभी काम बंद हैं और सरकार ने गाइडलाइन बनाई है, तब फिल्म की शूटिंग करना कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने जैसा है। बाहर के लोग यदि इस इलाके में आएंगे तो संक्रमण फैलने का खतरा है।
यह भी पढ़ें
-

विशेषज्ञों का दावा: कोरोना संक्रमितों को ज्यादा जिंक देने से हो रही यह जानलेवा बीमारी

मनोज बाजपेयी की फिल्म की शूटिंग के लिए स्टॉफ गत बुधवार को रामगढ़ पहुंचा था। वे सोनापानी के जंगलों के आसपास सेट लगा रहे थे, तभी गांववालों ने काम रोकने को कहा। गांववालों का कहना है कि इलाके के लोग होटल और पर्यटन से जुड़े हैं। यदि ये लोग यहां आएंगे और रूकेंगे तो इनसे स्थानीय लोग मिलेंगे और संक्रमण का खतरा एक बार फिर बढ़ जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो