scriptShubhendu claims: Mamta will lose 200 percent from Nandigram | शुभेंदु का दावा: नंदीग्राम से ममता 200 प्रतिशत हारेंगी, भाजपा बड़ी जीत दर्ज करेगी | Patrika News

शुभेंदु का दावा: नंदीग्राम से ममता 200 प्रतिशत हारेंगी, भाजपा बड़ी जीत दर्ज करेगी

Highlights

  • पहले दावा किया था कि वह बनर्जी को 50 हजार से अधिक वोटों से हराएंगे।
  • कहा, ममता ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ घुसपैठियों का समर्थन कर तुष्टीकरण किया।

नई दिल्ली

Published: March 10, 2021 08:42:59 pm

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल करा है। नंदीग्राम की इस सीट पर ममता बनर्जी का मुकाबला उनके करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी से होगा।

नंदीग्राम भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। वे 2016 में इस सीट से चुने गए थे और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में मंत्री बने थे। अधिकारी बीते वर्ष दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे। विद्रोही तृणमूल नेता ने पहले दावा किया था कि वह बनर्जी को 50 हजार से अधिक वोटों से हराएंगे।
shubendu adhikari
ये भी पढ़ें: बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने चंडी पाठ गलत पढ़ा, वोटों के लिए कर रही हैं नाटक - शुभेंदु अधिकारी

शुभेंदु का कहना है कि ममता हार जाएगी, उन्हें 200 प्रतिशत विश्वास है कि भाजपा जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि 10 साल तक, ममता बनर्जी सीएए-एनआरसी के खिलाफ घुसपैठियों का समर्थन कर तुष्टीकरण की राजनीति करती रहीं। उन्हें बीते 10 वर्षों में अपनी पार्टी द्वारा किए गए काम का रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए।
27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच होगा मतदान

भाजपा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों के लिए 57 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। इसमें नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को उतारा गया है। पश्चिम बंगाल में 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में वोटिंग होने वाली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.