script#Metoo: तनुश्री ने बताई घटना के दिन की कहानी, नाना ने सबके सामने किया था बैड टच | Tanushree dutta told all incident about Nana had done | Patrika News

#Metoo: तनुश्री ने बताई घटना के दिन की कहानी, नाना ने सबके सामने किया था बैड टच

Published: Oct 12, 2018 02:33:46 pm

Submitted by:

Mohit sharma

अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पुलिस से अपनी शिकायत में उस घटना का जिक्र किया है, जिसको लेकर यह बवाल मचा हुआ है।

news

#Metoo: तनुश्री ने बताई घटना के दिन की कहानी, नाना ने सबके सामने किया था बैड टच

नई दिल्ली। अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पुलिस से अपनी शिकायत में उस घटना का जिक्र किया है, जिसको लेकर यह बवाल मचा हुआ है। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान यौन शोषण के खिलाफ बोलने को लेकर उनको पुलिस और कोर्ट के झूठे केस की धमकी दी गई थी। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है।

#MeToo: कांग्रेस ने उठाई नाना की गिरफ्तार की मांग, साजिद और अक्षय ने रोकी हाउसफुल-4 की शूटिंग

बयान में खोला नाना का सच

पुलिस को दिए बयान में तनुश्री ने बताया कि 26 मार्च 2008 को जब फिल्म की शूटिंग का चौथा दिन था और सेट पर 100 सपॉर्टिंग स्टाफ मौजूद थे। तब नाना पाटेकर ने अचानक मुझे अपनी बाहों में जकड़ लिया। इसके लिए न तो उन्होंने मेरी इच्छा पूछी और नहीं मेरी सहमति ली। इसके बाद वह मुझे बाहों में भरकर ऐसे हिलाने लगे जैसे वह मुझे डांस सिखा रहे हों। इस दौरान वह मुझे गलत तरीके से टच करने लगे।

सीजेआई गोगोई ने जजों की छुट्टी पर लगाया बैन, देश की अदालतों में 3 करोड़ से ज्यादा मुकदमे लंबित

सेट पर सब लोग यह देख रहे थे, बावजूद इसके किसी ने इसका विरोध नहीं किया। हालांकि यह सब मुझे काफी अटपटा लग रहा था और मैं इसको लेकर काफी असहज थी। यहीं नहीं नाना पाटेकर ने इस बीच कोरियॉग्रफर और जूनियर आर्टिस्टों को वहां से चलते जाने को कहा। हालांकि वह मुझे डांस सिखाने का बहाना बना रहे थे, लेकिन मैं इसको लेकर बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। तभी मैंने फिल्म के प्रड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियॉग्रफर से इस बात की शिकायत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो