script

शादी से पहले तेज प्रताप और ऐश्वर्या को दिखाया शंकर-पार्वती के रूप में, शुरू हो गया विवाद

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2018 03:26:06 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी से पहले एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर काफी विवाद हो रहा है।

tej pratap yadav
नई दिल्ली। तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। इसी बीच तेजप्रताप और ऐश्वर्या का एक विवादित पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर है कि ये पोस्टर लालू के आवास के बाहर लगाया गया है। जिसमें तेजप्रताप और ऐश्वर्या की तुलना भगवान से की गई है।
तेजप्रताप-एश्वर्या को बनाया शिव-पार्वती
वायरल पोस्टर के मुताबिक तेजप्रताप को भगवान शिव और ऐश्वर्या को माता पार्वती की जोड़ी के रूप में दिखाया गया है। जो कैलाश पर्वत पर हैं और उनके पीछे नंदी बैल भी है। तस्वीर पर शिवलिंग भी बना हुआ है। जिसपर एक आरजेडी कार्यकर्ता को गणेश के रूप में पुष्प अर्पित करते दिखाया गया है। पोस्टर पर लालू प्रसाद यादव , मीसा भारती, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर भी छपी हुई है। इसके साथ लिखा है कि ‘श्री तेज प्रताप यादव जी एवं ऐश्वर्या राय भाभी जी को विवाह की हार्दिक शुभकामनाएं।’ वायरल तस्वीर के मुताबिक ये तस्वीर डॉ. बिमलेश यादव की ओर से लगाई गई है। जो युवा आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। हालांकि अबतक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।
यह भी पढ़ें

लालू यादव की पैरोल पर बोली आरजेडी, उनका हाथ-पैर बांध कर छोड़ा गया

रिश्तेदारी में बदलेगी दोस्ती
शनिवार की शाम आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजप्रताप और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। इसके साथ ही बिहार के दो सियासी परिवारों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदल जाएगी। इस विवाह को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारी चल रही है। लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे का विवाह हो रहा है, इस कारण इस विवाह में कुछ भी कमी न रहे इसका खास ख्याल रखा जा रहा है। विवाह के पहले चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू को छह सप्ताह के लिए मिली सर्शत जमानत ने भी शादी की खुाशियों को बढ़ा दिया है। परिवार, रिश्तेदार एवं राजद समर्थकों की खुशियां बढ़ी नजर आ रही हैं।
शादी में शामिल होंगे 10 हजार लोग
तेजप्रताप की बारात शाम सात बजे लालू के आवास से पटना हवाई अड्डे के नजदीक वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान के लिए निकलेगी। वेटनरी मैदान में बने मंच पर जयमाला की रस्म होगी और यहीं मेहमानों के लिए प्रीतिभोज का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह में 10 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो