scriptZomato मामले में आया नया मोड, डिलिवरी बॉय कामराज के बयान के बाद हितेशा के खिलाफ एफआइआर दर्ज | Zomato case: Delivery boy kamaraj files assault case against hitesha | Patrika News

Zomato मामले में आया नया मोड, डिलिवरी बॉय कामराज के बयान के बाद हितेशा के खिलाफ एफआइआर दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2021 10:09:30 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

कामराज ने हितेशा चंद्रानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
कामराज के बयान के बाद सोशल मीडिया का माहौल भी बदल गया है। जहां पहले यूजर्स इस मामले में कामराज की आलोचना कर रहे थे, अब यूजर्स उसे सपोर्ट कर रहे हैं।

zomato.png
सोशल मीडिया पर इन दिनों Zomato डिलिवरी बॉय कामराज का मामला सुर्खियों में है। पिछले दिनों सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर हितेशा चंद्रानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर Zomato डिलिवरी बॉय कामराज पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने कामराज को गिरफ्तार भी किया था। अब इस केस में एक नया मोड आ गया है। दरअसल, कामराज ने हितेशा चंद्रानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही कामराज के बयान के बाद सोशल मीडिया का माहौल भी बदल गया है। जहां पहले यूजर्स इस मामले में कामराज की आलोचना कर रहे थे, अब यूजर्स उसे सपोर्ट कर रहे हैं। यहां तक की फिल्मी जगत की हस्तियां भी जोमैटो डिलिवरी बॉय के समर्थन में आ गई हैं।
हितेशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज
कामराज की शिकायत के बाद पुलिस ने हितेशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हितेशा के खिलाफ आईपीसी की धारा 355 (हमला करने), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) का मुकदमा दर्ज किया है। कामराज ने पुलिस को दिए बयान में हितेशा के आरोपों से इंकार कर दिया। वहीं कामराज ने पुलिस को बताया कि उसने हितेशा पर हमला नहीं किया बल्कि उन्हें खुद की वजह से चोट लगी है।
कामराज ने दिया यह बयान
कामराज ने पुलिस को बताया कि खाना देर से लेकर पहुंचने पर हितेशा ने उसके साथ बुरा व्हवहार किया और खाने के पैसे भी नहीं दिए। साथ ही उन्होंने बयान में कहा कि जब वह वापस जा रहा था तो हितेशा ने उसके साथ हाथापाई की। इसी दौरान गलती से हितेशा ने अपने नाक पर चोट मार ली। हितेशा को उनकी अंगूठी से ही चोट लगी और खून बहने लगा। कामराज के इस बयान के बाद पुलिस ने हितेशा के खिलाफ मामला दर्ज किया।
यह भी पढ़ें— डिलीवरी ब्वॉय कामराज के बचाव में क्यों उतर आई Zomato? किसी सस्पेंस थ्रिलर से कम नहीं पूरी कहानी

https://twitter.com/hashtag/Kamraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे कामराज को सपोर्ट
इस मामले में कामराज का पक्ष सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का नजरिया बदल गया है। जहां लोग पहले सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलिवरी बॉय कामराज की आलोचना कर रहे थे। अब लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। साथ ही यूजर्स ने कंपनी से सच सामने लाने की मांग की है। कई लोगों ने कामराज को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है और कहा है कि कामराज को नौकरी से न निकालें।
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी आई सपोर्ट में
फिल्मी जगत के लोग भी जोमैटो डिलिवरी बॉय कामराज के सपोर्ट में आ गए हैं। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कामराज के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा कि आंखें सबकुछ बोल देती हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि उन्हें लगता है कि कामराज निर्दोष है और उसे न्‍याय मिलेगा। साथ ही काम्या ने लिखा कि कृपया उसे अपनी नौकरी खोने न दें। काम्या पंजाबी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। कई फैंस काम्या के ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि काम्या पंजाबी के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी कामराज को सपोर्ट किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जोमैटो इंडिया सच की जांच करें। साथ ही परिणीति ने लिखा कि उनका मानना है कि कामराज मासूम है। अगर वह मासूम है तो महिला को दंडित करने में मदद करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो