scriptसवा करोड़ की लग्जरी मर्सिडीज कार में खराबी से तंग आकर लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो | Man burns down his Mercedes car due to malfunction | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

सवा करोड़ की लग्जरी मर्सिडीज कार में खराबी से तंग आकर लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो

Highlights

यूट्यूबर मिखाइल लिटविन ( Mikhail Litvin )ने अपने इस कारनामे का वीडियो शेयर किया।
नई मर्सिडीज-एएमजी जी63 कार सिर्फ 15 हजार किलोमीटर तक ही चलाई थी।

नई दिल्लीOct 28, 2020 / 05:03 pm

Mohit Saxena

Man burns down his Mercedes car

सवा करोड़ की लग्जरी मर्सिडीज कार जलाई।

मास्को। रूस के एक जाने-माने यूट्यूबर ने अपनी सवा करोड़ की लग्जरी मर्सिडीज कार सिर्फ इसलिए जला डाली क्योंकि वह लगातार खराब हो रही थी। यूट्यूबर मिखाइल लिटविन ( Mikhail Litvin ) ने अपने इस कारनामे का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर भी डाला है। द गाजियन की रिपोर्ट के अनुसार मिखाइल ने अपनी नई मर्सिडीज-एएमजी जी63 कार सिर्फ 15 हजार किलोमीटर तक ही चलाई थी। मगर इसमें बार-बार खराबी आने से वे परेशान थे।
US Presidential Election: रिकॉर्डतोड़ हो सकता है मतदान, अर्ली वोटिंग में अब तक सात करोड़ लोगों ने हिस्सा लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार व्लॉगर मिखाइल अपनी कार को ठीक कराने के लिए कई बार दिया था। इसके बावजूद भी कार बीते 10 माह में कई बार खराब हो चुकी थी। आखिरकार मिखाइल ने तंग आकर तय किया वे अपनी कार को जला डालेंगे।
https://youtu.be/TVCWKa1mbkE
हालांकि बहुत से सोशल मीडिया के यूजर्स इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं। उनका मानना है कि यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने को लेकर ऐसा किया गया है। मिखाइल लिटविन के यूट्यूब पर करीब 50 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए यूट्यूबर ने लिखा, ‘मैंने बहुत सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना है… मेरे लिए ‘आग’ अच्छी तरकीब थी। मैं खुश नहीं हूं!’

वीडियो में देखा जा सकता है कि यूट्यूबर अपनी नई लग्जरी कार एक खुले मैदान में लाकर खड़ी करता है। उसके बाद डिक्की से तेल निकालकर कार पर छिड़क देता है। वहीं थोड़ा तेल वह आसपास के मैदान में डालता है। इसके बाद कुछ दूरी पर जाकर पक रहे सॉसेजिस को खाता है। इस दौरान वह अपना लाइटर निकाकर घास पर डाल देता है। अगले ही पल घास से होते हुए आग कार तक पहुंच जाती है और कार जलने लगती है।
यह वीडियो 24 अक्टूबर को शेयर किया था। इस वीडियों को अब तक 1.15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं एक मिलियन से अधिक लाइक और 47 हजार से ज्यादा डिसलाइक आ चुके हैं। एक लाख लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है।
Pakistan: इमरान खान ने शांति प्रस्ताव के बहाने दोबारा अलापा कश्‍मीर राग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने निराशा व्यक्त की है। उनका कहना है कि इस तरह से कार को जलाना नहीं चाहिए था। अगर कार खराब थी उसे बदला भी जा सकता था। उसे कंपनी को दिया जा सकता था।
वहीं कुछ ने मजाकिया अंदाज में लिखा आपका वीडियों शानदार होता ‘अगर आप हम छात्रों का एक-एक कार दे तोहफे में दे देते’। कई ने इसे अपने लिए भी मांगा। कुछ ने लिखा ये मात्र पब्लिसिटी स्टंट और अपने फॉलोवर्स बढ़ाने का तरीका है। एक यूजर लिखा कि ‘यह सिर्फ नाराजगी व्यक्त करने के लिए था या ध्यान खींचने के लिए’।

Home / world / Miscellenous World / सवा करोड़ की लग्जरी मर्सिडीज कार में खराबी से तंग आकर लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो