scriptIndonesia : पति का चल रहा था Extramarital affair, लोगों ने मास्क पहनकर दी सौ कोड़ों की सजा | Wife got cheated punishment for a hundred whips in Indonesia | Patrika News

Indonesia : पति का चल रहा था Extramarital affair, लोगों ने मास्क पहनकर दी सौ कोड़ों की सजा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2020 11:55:52 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights
– घरों में रह रहे मियां-बीवी के बीच जरा-जरा सी बात पर कलह होने लगी है, तो कही विवाहेत्तर संबंध के बारे में झगड़े की बाक भी सामने आई है
-विवाहेत्तर संबंध Extramarital affairs बनाने के आरोप में एक महिला और पुरुष को सरेआम सौ कोड़े मारने की सजा देने को लेकर इंडोनेशिया (Indonesia) आलोचनाओं का सामना कर रहा है
-कोड़े बरसाने से पहले उनकी थर्मल जांच कर देखा गया कि वे कोरोना से मिलते-जुलते लक्षणों से तो नहीं जूझ रहे

Indonesia : पति का चल रहा था Extramarital affairs, लोगों ने मास्क पहनकर दी सौ कोड़ों की सजा

Indonesia : पति का चल रहा था Extramarital affairs, लोगों ने मास्क पहनकर दी सौ कोड़ों की सजा

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग के लिए लंबे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घर में रहते हुए अब मियां-बीवी के झगड़े (Husband wife fight during lockdown) भी शुरू हो गए है। घरों में रह रहे मियां-बीवी के बीच जरा-जरा सी बात पर कलह होने लगी है, तो कही विवाहेत्तर संबंध के बारे में झगड़े की बाक भी सामने आई है। इसी क्रम में इंडोनेशिया से एक अजीबोगरीब खबर आई है, जहां विवाहेत्तर संबंध Extramarital affair बनाने का मामले सामने आया है, जहां एक महिला व पुरुण को सरेआम सौ कोड़े मारने का सजा दी गई है। ये मामले इंडोनेशिया (Indonesia) में सामने आया है।
मास्क पहन कर मारे कोड़े

जानकारी के मुताबिक इंडोनेशियाई अपराध शाखा ने कल यानी रविवार को सफाई दी कि कोरोना वायरस की पूरी तरह जांच के बाद लोगों को अमल किया गया। वहीं दोषियों को मास्क पहनाकर कोड़े मारे गए। बताया गया कि कोड़े बरसाने से पहले उनकी थर्मल जांच कर देखा गया कि वे कोरोना से मिलते-जुलते लक्षणों से तो नहीं जूझ रहे।
जांच के दौरान ही दिया गया था प्रवेश

जानकारी के मुताबिक इंडोनेशिया के आसेह में एक युवक और एक युवती को शादी के बाद Extramarital affair बनाने के लिए दोषी बताते हुए शरीया कानून के तहत सौ कोड़े मारने की सजा दी गई थी। सजा पर अमल के दौरान भारी संख्या में लोग युवक-युवती को कोड़े खाते देखने पहुंचे थे।
अपराध शाखा के प्रमुख ऑगस केलना के पुत्र ने कहा, भीड़ में शामिल लोग मास्क पहने हुए थे। उन्हें सर्दी-जुकाम, बुखार जैसे लक्षणों की जांच के बाद ही घटनास्थल पर प्रवेश की इजाजत दी गई थी।
24 घंटे में 9983 नए मामले

गौरतलब है कि भारत में कोरोना को लेकर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सोमवार के आंकड़े सामने आ गए हैं। इन आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 9983 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 206 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 2,56,611 हो गई है। इनमें से 1,25,381 एक्टिव केस हैं और 1,24,095 मरीज ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना से अब तक कुल 7135 लोगों की मौत हुई है। दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,282 नये मामले सामने आने के साथ शहर में कोविड-19 के कुल मामले बढ़ कर रविवार को 28,936 हो गये, जबकि यहां इस महामारी से मरने वालों की संख्या 812 पहुंच गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो