scriptAmazon सेल: इस बार मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स | Amazon next sale start from 2 to 5 november | Patrika News

Amazon सेल: इस बार मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2018 11:10:01 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सेल के दौरान एक बार फिर से कई प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा।

amazon

Amazon सेल: इस बार मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: Flipkart के बाद अब Amazon ने भी अपने इंडियन फेस्टिवल सेल के तीसरे सीज़न का ऐलान कर दिया है। अमेज़न की यह सेल 2 नवंबर से लेकर 5 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान एक बार फिर से कई प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट की अगले सेल 1 नवंबर से शुरू होगी और 5 नवंबर तक चलेगी।
यह भी पढ़ें

मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ Panasonic P85 NXT स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

इस बार की दिवाली सेल में अमेज़न ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत अगर ग्राहक इस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें प्रोडक्ट्स पर 10% की छूट मिलेगी। इसके अलावा भी कई तरह के ऑफर्स दिए जाएंगे। साथ ही ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई और पहले ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी जैसे ऑफर दिए जाएंगे। इस बार की सेल में कई स्मार्टफोन्स पर छूट के साथ शानदार ऑफर्स भी पेश किए जाऐंगे। मतलब दिवाली से पहले ग्राहकों के पास सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का बेहतर मौका होगा।
यह भी पढ़ें

4,249 की कीमत में Micromax ने लॉन्च किया 2 smartphone, 3 नवंबर को पहली सेल

आपको बता दें भारत में Oneplus 6T स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस की बिक्री 1 नवंबर से शुरु होगी, जिस पर लॉन्चिंग ऑफर्स भी पेश किए जाएंगे। स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.41 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। दोनों ही रियर कैमरे एफ1.7 अपर्चर के साथ आते हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो