6 अगस्त से Amazon Prime Day Sale, Smartphones पर बंपर डिस्काउंट, देखें लिस्ट

  • Amazon Prime Day Sale 2020
  • कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट
  • 6 अगस्त से शुरू हो रही सेल
  • सेल में हिस्सा लेने के लिए प्राइम मेंबरशिप जरूरी

By: Pratima Tripathi

Published: 04 Aug 2020, 05:44 PM IST

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर Prime Day 2020 सेल का आयोजन किया गया है। ये सेल 6 अगस्त को शुरू होगी, जो 7 अगस्त तक चलेगी। Amazon Prime Day Sale 2020 इस बार जुलाई के जगह अगस्त में आयोजित की गयी है। इस दौरान कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि इस सेल को खास करके अमेजन प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए आयोजित की गयी है।

10 फीसदी का मिलेगा सीधा डिस्काउंट

Amazon Prime Day Sale का ऐलान माइक्रोसाइट के जरिए किया गया है। इस सेल के प्रमुख ऑफर का खुलासा 23 जुलाई को किया जाएगा। इस सेल में कई स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत कई अन्य गैजेट्स पर शानदार ऑफर्स मिलेगा। इसके अलावा HDFC से भुगतान करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी ग्राहक उठा सकेंगे।

प्राइम मेंबरशिप जरूरी

अमेजन प्राइम डे सेल में कई नई फिल्मों को भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अमेजन प्राइम डे सेल के लिए प्राइम मेंबरशिप होना जरूरी है। अगर आप भी इस सेल का आनंद लेना चाहते है तो 999 रुपये का सालाना प्लान और 129 रुपये का प्रति माह प्लान रीचार्ज करवा सकते हैं।

इन स्मार्टफोन की लगेगी Flash sale

Redmi 9 Prime, Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल 6 अगस्त को क्रमशः 10 बजे, 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। इसी दिन Honor 9A की फ्लैश सेल दोपहर 11 बजे आयोजित की जाएगी। अगले दिन रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की फ्लैश सेल क्रमशः 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। सेल के दौरान लिस्ट किए गए फोन बिना ब्याज वाले ईएमआई के विकल्प के साथ आएंगे।

Whatsapp का नया फीचर रोलआउट, अब मिनटों में करें फेक न्यूज की पहचान

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी बंपर छूट

वनप्लस के डिवाइस पर 4,000 रुपये तक की छूट होगी, जबकि Xiaomi के डिवाइस पर छूट 7,000 रुपये तक की होगी। Samsung की किफायती गैलेक्सी एम सीरीज़ के फोन 6 महीने के लिए बिना ब्याज वाले ईएमआई विकल्प के साथ लिस्ट होंगे। सैमसंग ब्रांड के फ्लैगशिप हैंडसेट पर 25,000 रुपये तक की छूट होगी। पुराने फोन एक्सचेंज करने पर 4,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिलेगी। Apple के iPhone 11 और iPhone 8 Plus जैसे हैंडसेट पर 10,000 रुपये तक की छूट होगी। Oppo ब्रांड के स्मार्टफोन पर 14,000 रुपये तक की छूट होगी। Vivo के डिवाइस पर 6,000 रुपये तक की छूट और नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned