scriptAmazon Summer Sale: यहां जानें स्मार्टफोन्स से लेकर किन-किन प्रोडक्ट्स पर मिल रही जबरदस्त छूट | Amazon Summer Sale: List of best deals on Smartphones | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Amazon Summer Sale: यहां जानें स्मार्टफोन्स से लेकर किन-किन प्रोडक्ट्स पर मिल रही जबरदस्त छूट

नीचे दिए गए लिस्ट में जानें किन-किन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है अच्छी डील
SBI बैंक और Bajaj finserv के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट
Amazon पर 7 मई तक चलेगी Summer सेल, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्लीMay 05, 2019 / 01:12 pm

Vishal Upadhayay

amazon

Amazon Summer Sale: यहां जानें स्मार्टफोन्स से लेकर किन-किन प्रोडक्ट्स पर मिल रही जबरदस्त छूट

नई दिल्ली: देश की दूसरी सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon ) पर Summer Sale का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल की शुरुआत 4 मई से हुई है जो 7 मई तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक कई सारे प्रोडक्ट्स के अलावा स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। सेल के दौरान एसबीआई ( SBI ) बैंक के डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर इंस्टेंट 10% का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें

ट्रिपल रियर कैमरा और 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Vivo S1 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन्स ऑफर्स

स्मार्टफोन्स पर मिल रहे अच्छे डील की बात करें तो Samsung galaxy m20 को इस सेल में पहली बार डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है। इस फोन पर ग्राहक 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसे अलावा सैमसंग के इस फोन को नो-कोस्ट पर भी खरीदा जा सकता है। यहां से Apple iPhone XR को छूट के साथ 58,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही OnePlus 6T के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज को 32,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। पिछले साल लॉन्च हुए Realme U1 को 8,999 रुपये में लिस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें

अक्षय तृतीया पर Paytm का ऑफर, ऐसे मिलेगा मुफ्त में 1% अतिरिक्त सोना

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स ऑफर्स

कंपनी की इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। यहां TV, Iron, Refrigerator, Washing Machine और AC को पहले से सस्ती कीमत और ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। इन प्रोडक्ट्स पर 60% तक के छूट का फायदा उठाया जा सकता है। सेल में ग्राहक Samsung, LG, Sony, Panasonic , whirlpool , Xiaomi, voltas और Haier जैसे बड़े ब्रॉंड के प्रोडक्ट्स को अच्छी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा किचन और होम अप्लायंस के सामान पर भी डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक बजाज फिन्सर्व के कार्ड पर ईएमआई ऑप्शन का लाभ भी उठा सकते हैं।

Home / Gadgets / Apps / Amazon Summer Sale: यहां जानें स्मार्टफोन्स से लेकर किन-किन प्रोडक्ट्स पर मिल रही जबरदस्त छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो