scriptआपकी गर्लफ्रेंड की करंट लोकेशन से लेकर फ्लोर की डीटेल भेजता है ये ऐप, आज ही करें डाउनलोड | aware about your colse one by this app | Patrika News

आपकी गर्लफ्रेंड की करंट लोकेशन से लेकर फ्लोर की डीटेल भेजता है ये ऐप, आज ही करें डाउनलोड

Published: Oct 16, 2018 01:42:28 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको अपने परिवार को लेकर फिक्रमंद रहने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके परिवार के सदस्यों की लोकेशन से जुड़ी कई सारी जानकारियां आप तक पहुंचाते रहेंगे।

location

आपकी गर्लफ्रेंड की करंट लोकेशन से लेकर फ्लोर की डीटेल भेजता है ये ऐप, आज ही करें डाउनलोड

नई दिल्ली: अगर आप एक परिवार में रहते हैं तो आप चाहते हैं कि परिवार का हर सदस्य सुरक्षित रहे और आपको हमेशा उससे जुड़ी जानकारियां भी मिलती रहें, ऐसे में आपको बार-बार अपने करीबियों को फोन करके उनका हालचाल लेना पड़ता है लेकिन आपके करीबी हर समय आपका फोन रिसीव नहीं कर सकते हैं ऐसे में आपको उनकी फ़िक्र होने लगती है। लेकिन अब आपको अपने परिवार को लेकर फिक्रमंद रहने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके परिवार के सदस्यों की लोकेशन से जुड़ी कई सारी जानकारियां आप तक पहुंचाते रहेंगे।
इस ऐप का नाम है ‘लाइफ 360’ जिसे आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को आपको सबसे पहले तो अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना पड़ता है और इसके बाद आपको इसे अपनी फैमिली के सदस्यों के स्मार्टफोन्स में डाउनलोड करना पड़ता है जिसकी लोकेशन से जुड़ी हुई जानकारियां आप प्राप्त करना चाहते हैं, इसके बाद आपको बस अपने आपको एक नए ग्रुप में ऐड करके अपने फैमिली मेंबर्स को भी इसमें ऐड कर सकते हैं।
ऐसे काम करता है लाइफ 360 ऐप

अपने करीबियों की लोकेशन जानने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को डाउनलोड करना पड़ता है, इसके बाद आपको करना ये है कि आपको इस ऐप को खोलने के बाद कुछ सेटिंग्स वगैरह करनी है और अपने परिवार के सदस्यों को इस ऐप से जोड़ना है जिसके बाद आप बड़ी ही आसानी से कहीं भी और कैसे भी अपने बच्चों और अपने करीबियों की लोकेशन और उनसे जुड़ी अन्य जानकारियां हासिल कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो