scriptTwitter पर जल्द लॉन्च होंगे नए फीचर्स, Elon Musk ने दी जानकारी | Elon Musk says Twitter to have new features and changes | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Twitter पर जल्द लॉन्च होंगे नए फीचर्स, Elon Musk ने दी जानकारी

Twitter’s New Features: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जल्द ही कुछ नए फीचर्स और चेंज देखने को मिलेंगे। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी।

नई दिल्लीJan 16, 2023 / 02:47 pm

Tanay Mishra

twitter_app_on_mobile.jpg

Twitter

ट्विटर (Twitter) दुनियाभर में सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से एक है। 27 अक्टूबर को इसे एलन मस्क (Elon Musk) ने 44 बिलियन डॉलर्स में खरीद लिया था। इसके बाद से ही एलन की ट्विटर और कंपनी में चेंज लाने की कवायद भी शुरू हो गई। ट्विटर के टेकओवर के बाद से अब तक एलन इससे जुड़े कई बड़े फैसले ले चुके है। एलन ने ट्विटर के लिए कई विवादित फैसले लेने में भी हिचकिचाहट नहीं दिखाई। कंपनी के कई वर्कर्स को नौकरी से निकालने से लेकर वर्क कल्चर को बदलने तक एलन अब तक कंपनी के बारे में कई बड़े फैसले ले चुके है। साथ ही वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में भी कई नए फीचर्स कर चेंज ला चुके है। हाल ही में एलन ने ट्विटर पर नए फीचर्स के बारे में जानकारी दी।

बुकमार्क फीचर में चेंज के साथ कुछ नए चेंज भी जल्द आएंगे सामने

एलन ने ट्विटर को टेकओवर करने के बाद ही यह साफ कर दिया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में समय-समय पर नए फीचर्स और चेंज देखने को मिलेंगे। हाल ही एलन ने ट्विटर के एक फीचर में चेंज के साथ कुछ अन्य चेंज के बारे में भी जानकारी दी। एलन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखते हुए कहा कि बुकमार्क फीचर ट्वीट डिटेल्स पेज पर मूव किया जा रहा है। इसके साथ ही एलन ने इस बात की भी जानकारी दी कि अगले हफ्ते से ट्विटर पर फोटो की लेंथ क्रॉप और दूसरे माइनर बग्स में भी फिक्स के साथ चेंज देखने को मिलेगा।

https://twitter.com/elonmusk/status/1613900363652009992?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Twitter पर 4,000 कैरेक्टर्स में ट्वीट करना होगा इस महीने से संभव..

पारदर्शिता से बनता है भरोसा


एलन ने एक अन्य ट्वीट में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जल्द ही पेश किए जाने वाले नए फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी। इन फीचर्स में से एक होगा ट्विटर पर ट्वीट रिकमेंडेशन कोड। एलन ने बताया कि यह फीचर अगले महीने से ट्विटर पर अवेलेबल होगा। साथ ही एलन ने यह भी बताया कि अगले महीने से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकाउंट स्टेटस के साथ ट्वीट स्टेटस भी देखा जा सकेगा। एलन ट्विटर पर पारदर्शिता के बड़े समर्थक रहे है और उनका मानना है पारदर्शिता से भरोसा बनता है।

https://twitter.com/elonmusk/status/1613995936585519104?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Elon Musk ने Twitter पर नए फीचर का दिया हिंट, सेव किए जा सकेंगे वीडियो

Home / Gadgets / Apps / Twitter पर जल्द लॉन्च होंगे नए फीचर्स, Elon Musk ने दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो