scriptFlipkart Big Diwali सेल: इस बार मिलेगा पहले से ज्यादा डिस्काउंट का फायदा | Flipkart Big Diwali Sale start 1 november | Patrika News

Flipkart Big Diwali सेल: इस बार मिलेगा पहले से ज्यादा डिस्काउंट का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2018 04:15:27 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

फ्लिपकार्ट अब बिग दिवाली सेल लेकर आ रहा है। यह सेल 1 नवंबर से शुरू होगी और 5 नवंबर तक चलेगा।

photo

Flipkart Big Diwali सेल: इस बार मिलेगा पहले से ज्यादा डिस्काउंट का फायदा

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट Flipkart के बिग बिलियन डेज सेल की समाप्ती हो चुकी है। कंपनी के इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स से लेकर कई सारे प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के तहत खरीदा जा सकता था। अगर आप इस सेल में कोई प्रोडक्ट लेने से चुक गए हैं तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं। क्योंकि, फ्लिपकार्ट अब बिग दिवाली सेल लेकर आ रहा है। यह सेल 1 नवंबर से शुरू होगी और 5 नवंबर तक चलेगा। इस सेल के दौरान ग्राहकों को एक बार फिर से अच्छी छूट के साथ प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा।
यह भी पढ़ें

100 रुपये में मिल रहा BSNL का 399 रुपये वाला प्लान, जानें कैसे

दिवाली के अवसर पर कंपनी की ये आखिरी सेल होगी, जिसमें प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स और लैपटॉप पर बंपर छूट दिया जाएगा। Nokia 5.1 Plus, Honor 9N और Realme 2 Pro जैसे कई स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के तहत उपलब्ध कराया जाएगा। Honor 9N की कीमत 13,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में इसे 9,000 रुपये में खरीदा जा सकेगा।
यह भी पढ़ें

198 वाले इस पैक में मिल रहा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, जानें इसी तरह के अनलिमिटेड प्लान्स

कंपनी घर के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को भी 70 पर्सेंट तक की छूट के साथ उपलब्ध कराएगी। इसमें टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन से लेकर कई प्रोडक्ट्स शामिल होंगे। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर से लेकर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प दिया जाएगा। वहीं, Nikon के कैमरे पर भी डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। दिवाली को देखते हुए कंपनी फैशन सेगमेंट में भी डिस्काउंट उपलब्ध कराएगी। इस बार की सेल में ग्राहक किचन के प्रोडक्ट्स पर भी 40 से 80 पर्सेंट तक की छूट का लाभ उठा पाएंगे। फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल के पहले दिन शानदार डील्स पेश किया जाएगा, जहां हर घंटे नई डील्स खुलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो