scriptFlipkart Big Shopping Days Sale: स्मार्ट TV पर मिल रहा 75% तक का डिस्काउंट | Flipkart Big Shopping Days Sale: Get up to 75 discount on TV products | Patrika News

Flipkart Big Shopping Days Sale: स्मार्ट TV पर मिल रहा 75% तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2019 04:30:58 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कल से शुरु हो रही Flipkart Big Shopping Days Sale
स्मार्टफोन्स के लेकर इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट
यहां जानें डिस्काउंट कीमत और ऑफर्स के बारे में

 

flipkart

Flipkart Big Shopping Days Sale: स्मार्ट TV पर मिल रहा 75% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर big shopping days सेल की शुरुआत 15 मई यानी कल होने जा रही है। कंपनी की यह सेल पांच दिनों तक चलेगी जो 19 मई को खत्म होगी। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स के अलावा कई सारे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर डिस्काउंट और ऑफर्स पेश किए जाएंगे। इसके अलावा सेल में लिस्ट किए गए डिवाइस को एचडीएफसी ( HDFC ) बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं कंपनी ने सेल के एक दिन पहले ही TV अप्लायंस पर मिल रहे 75% तक के डिस्काउंट की घोषणा कर दी है।

TV ऑफर्स

सेल के दौरान ग्राहक Mi LED Smart TV 4A Pro (43inch) को छूट के साथ 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस टीवी पर 9,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही खरीदारी के दौरान अगर ग्राहक एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5% रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इस टीवी को ग्राहक 3,834 रुपये शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी ग्राहक Samsung , MarQ और Thomson जैसा कंपनियों के टीवी पर भी अच्छी छूट का फायदा उठा सकते हैं।

स्मार्टफोन ऑफर्स

कंपनी ने सेल के दौरान मिलने वाले स्मार्टफोन्स की जानकारी भी दी है। Nokia 5.1 Plus के 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही Nokia 6.1 Plus को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। Samsung Galaxy J6 के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9,490 रुपये में सेल के दौरान खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा Asus Max Pro M1 के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये में सेल के दौरान बेचा जाएगा। यहां honor 10 lite को छूट के साथ 12,999 रुपये में लिस्ट किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो