scriptFlipkart Grand Gadget Days Sale: 80 परसेंट डिस्काउंट पर मिल रहे शानदार गैजेट्स | Flipkart Flipkart Grand Gadget Days Sale starts | Patrika News

Flipkart Grand Gadget Days Sale: 80 परसेंट डिस्काउंट पर मिल रहे शानदार गैजेट्स

Published: Nov 27, 2018 01:29:53 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आइए आपको बताते हैं कि इस सेल में आप किन गैजेट्स को भारी डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।

bluetooth speaker

Flipkart Grand Gadget Days Sale: 80 परसेंट डिस्काउंट पर मिल रहे शानदार गैजेट्स

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Grand Gadget Days सेल की शुरुआत आज से हो रही है, इस सेल में आप लैपटॉप से लेकर कई कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यह सेल 27 से लेकर 29 नवंबर तक चलेगी जिसमें गैजेट्स पर 80 परसेंट तक के बंपर डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। तो आइए आपको बताते हैं कि इस सेल में आप किन गैजेट्स को भारी डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।
आपको बता दें कि अगर आप HDFC बैंक के कार्ड होल्डर हैं तो आपको 5 परसेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा फिर चाहे आप कोई भी गैजेट खरीदें। इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स में नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है।
लैपटॉप: इस सेल में चुने हुए ब्रांड्स के लैपटॉप्स पर 7,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। आपको बता दें कि लैपटॉप्स पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन ये ऑफर सभी लैपटॉप्स पर लागू नहीं है।
प्रिंटर: इस सेल में HP, Canon, Epson जैसे ब्रांड्स के प्रिंटर्स पर 53 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

DSLR कैमरा: इस सेल में चुनिंदा ब्रांड के DSLR कैमरों पर अधिकतम 50,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
इसके अलावा इस सेल में आपके लिए और भी बहुत कुछ है जिसमें सस्ते ट्रिमर्स से लेकर पावरबैंक और ब्लूटूथ स्पीकर्स भी शामिल हैं जिन्हें आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो