Google Doodle Cricket Game:: गूगल ने बनाया खास Doodle, अब घर बैठे खेलें किक्रेट

  • Google Doodle Cricket Game: गूगल पर पुराने लोकप्रिय गेम्स की थ्रोबैक Doodle सीरीज शुरू
  • Google Doodle पर घर बैठे खेलें लोकप्रिय गेम Cricket

By: Pratima Tripathi

Published: 28 Apr 2020, 10:04 AM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते देशभर में 24 मार्च से 3 मई तक के लिए लॉकडाउन जारी है। इस बीच घरों में बंद लोगों के लिए Google ने अपने कुछ पुराने लोकप्रिय गेम्स की थ्रोबैक Doodle सीरीज ( Google Doodle Games ) शुरू की है। इस सीरीज में आज Doodle में लोकप्रिय गेम क्रिकेट ( Google Doodle Cricket Game ) को जगह दी गयी है। बता दें कि इस गेम को 2017 में पहली बार लॉन्च किया गया था।

Google ने साल 2017 में ICC Champions Trophy का जश्न मनाने के लिए इस गेम को लॉन्च किया था। इस गेम को खेलने के लिए आपको बाहर निकलने की जरूरत नहीं है बल्कि Google पर ही क्रिकेट का मजा ले सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले Google ओपन करना है, जहां Doodle के रूप में क्रिकेट गेम का डिजाइन बना हुआ।

अब यूजर्स Google 3D Animals को कर सकेंगे रिकॉर्ड, फॉलो करें ये स्टेप

Cricket खेलने के लिए Google के लिंक पर क्लिक करें, जिसके बाद आप क्रिकेट गेम के पेज पर पहुंच जाएंगे। इस पेज पर आपको प्ले का ऑप्शन मिलेगा, जिसपर क्लिक करते ही आप सीधे क्रिकेट के मैदान में पहुंच जाएंगे। इसमें ग्राफिक्स को बिल्कुल स्टेडियम की तरह ही बनाया गया है और इसमें आपको प्लेयर्स के अलावा दर्शक भी नजर आएंगे। यूजर्स इंटरनेट की मदद से इन गेम्स का आनंद घर बैठे ले सकते हैं और वो बोर होने से भी बच सकते हैं।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned