scriptअगर नहीं है TV तो मोबाइल पर FREE में देखें Ind vs Aus T-20 मैच | Now see Ind vs Aus T-20 match on mobile | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

अगर नहीं है TV तो मोबाइल पर FREE में देखें Ind vs Aus T-20 मैच

इन ऐप की मदद से देख सकेंगे मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला T-20 मैच
 
Jio 4G नेटवर्क लेकर आया बड़ा तोहफा

नई दिल्लीFeb 25, 2019 / 04:12 pm

Pratima Tripathi

virat

अगर नहीं है TV तो मोबाइल पर FREE में देखें Ind vs Aus T-20 मैच

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज शाम 7 बजे पहला T-20 मैच खेला जाएगा। अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और घर पर टीवी नहीं है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप की जानकारी देंगे जिसकी मदद से चलते फिरते कहीं भी मैच देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने 509 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में किया बदलाव, 9GB मिलेगा एक्सट्रा डेटा

Jio 4G नेटवर्क ने आपके लिए एक खास तोहफा लेकर आया है। इसके तहत यूजर्स अपने मोबाइल फोन, लैपटॉप व डेस्कटॉप पर मैच देख सकते हैं। इसके अलावा Airtel TV और Hotstar .com का भी सहारा लें सकते हैं। इसके लिए इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोग करें और फिर लॉगिंग करके पूरा मैच देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Airtel के ये 5 प्लान Jio को चटाएंगे धूल, 90 दिनों की वैधता के साथ सबकुछ अनलिमिटेड

गौरतलब है कि Jio ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए भारत के प्रमुख ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया के साथ 5 साल के लिए साझेदारी की है। इसके तहत स्टार टीवी पर दिखाए जाने वाले सारे क्रिकेट मैच को आप अपने जियो टीवी और हॉटस्टार पर फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए कोई रकम देने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
यह भी पढ़ें

Jio को धूल चटाएगा Vodafone का सबसे सस्ता पैक, 180 दिनों की वैधता वाला नया प्लान लॉन्च

बता दें कि भारत की तरफ से इस मैच को विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा , लोकेश राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, विजय शंकर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, सिद्धार्थ कौल, मयंक मारकंडे खेल रहे हैं।टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी20 मैच का आयोजन विशाखापट्टनम में किया जा रहा है। तो देर किस बात की अभी ही Hotstar ऐप को फोन में डॉउनलोड करें और मैच का लुत्फ उठाएं।

Home / Gadgets / Apps / अगर नहीं है TV तो मोबाइल पर FREE में देखें Ind vs Aus T-20 मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो