scriptWhatsApp ला रहा ये नया फीचर, यूजर्स अपने स्टेटस को फेसबुक स्टोरी में कर सकेंगे शेयर | WhatsApp testing a new feature to share story to facebook status | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

WhatsApp ला रहा ये नया फीचर, यूजर्स अपने स्टेटस को फेसबुक स्टोरी में कर सकेंगे शेयर

WhatsApp कर रहा इन नए फीचर की टेस्टिंग
सबसे पहले बीटा प्रोग्राम के तहत दिखेगा ये फीचर
WhatsApp स्टेटस पर दिखेगा Share to Facebook Story ऑप्शन

नई दिल्लीJun 28, 2019 / 02:53 pm

Vishal Upadhayay

whatsapp

WhatsApp ला रहा ये नया फीचर, यूजर्स अपने स्टेटस को फेसबुक स्टोरी में कर सकेंगे शेयर

नई दिल्ली: Facebook के स्वामित्व वाली कंपनी WhatsApp अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए-नए फीचर्स मुहैया कराती रहती है। अब कंपनी अपने यूजर्स को नया फीचर देने की तैयारी में है। व्हाट्सएप अपने प्लेटफॉर्म पर एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने व्हाट्सएप स्टेटस को फेसबुक स्टोरी में शेयर कर सकते हैं। फिलहाल कंपनी का यह फीचर डेवलपमेंट स्टेज में है। सबसे पहले यह फीचर उन यूजर्स को दिखेगा जिन्होंने बीटा प्रोग्राम के लिए साइन-अप किया हुआ है।

यह भी पढ़ें

Redmi Note 7 Pro को आज से 30 जून तक कभी भी खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स

रिपोर्ट की माने तो Share to Facebook Story नाम के इस फीचर को आप जल्द ही अपने व्हाट्सएप अकाउंट में देख सकेंगे। इस फीचर के आने के बाद व्हाट्सएप स्टेटस के नीचे एक ऑप्शन दिखाई देगा, जहां क्लिक करने पर आपके स्क्रीन पर फेसबुक ऐप खुल जाएगा जिसके बाद आप अपने स्टोरी को फेसबुक पर भी पोस्ट कर सकेंगे। साथ ही इस ऑप्शन का इस्तेमाल स्टेटस को दूसरे ऐप जैसे इंस्टाग्राम, जीमेल और गूगल फोटो में भी शेयर करने के लिए किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Shanghai MWC 2019: Vivo ने 120W सुपर फ्लैश चार्ज किया लॉन्च, महज 13 मिनट में 4000mAh की बैटरी को कर देगा फुल चार्ज

इस फीचर को पहली बार एंड्रॉयड वर्जन 2.19.151 पर देखा गया था। लेकिन फीचर के अंडर डेवलपमेंट स्टेज में होनी की वजह से यूजर्स इस फीचर को देख नहीं पाएं। लेकिन अब इस फीचर को टेस्टिंग के लिए ऐनेबल कर दिया गया है। कंपनी ने प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए दोनों प्लेटफॉर्म को लिंक नहीं कर रही, बल्कि सिर्फ डेटा शेयरिंग एपीआई का इस्तेमाल करेगी। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यूजर्स अपने इक्छा के अनुसार ही शेयर कर सकेंगे।

Home / Gadgets / Apps / WhatsApp ला रहा ये नया फीचर, यूजर्स अपने स्टेटस को फेसबुक स्टोरी में कर सकेंगे शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो