scriptAirtel का बेस्ट Annual Prepaid Plan, हर दिन मिलेगा 2GB Data | Airtel Annual Prepaid Plan With Per Day 2GB Data, Calling | Patrika News

Airtel का बेस्ट Annual Prepaid Plan, हर दिन मिलेगा 2GB Data

locationनई दिल्लीPublished: Jun 18, 2020 03:39:24 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel Annual Prepaid Plan
हर दिन मिलेगा 2GB Data, अनलिमिटेड कॉलिंग

Airtel Annual Prepaid Plan With Per Day 2GB Data, Calling

Airtel Annual Prepaid Plan With Per Day 2GB Data, Calling

नई दिल्ली। एयरटेल ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए सालाना प्लान ( Airtel Yearly Prepaid Plan) लॉन्च किया है। इस पैक की कीमत 2,498 रुपये ( Airtel Rs. 2,498 Prepaid Plan ) है। इस प्लान ( Airtel Prepaid Plan 2020) की खासियत है कि इसमें हर दिन 2 जीबी डेटा ( Airtel 2GB Daily Plan ) के साथ कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं ताकि यूजर्स को सालभर किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

Airtel Rs 2,498 Prepaid Plan

कंपनी ने इस प्लान को 365 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किया है। इसमें हर दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स और प्रतिदिन 100 मैसेज का लाभ मिलेगा। इसके अलावा Zee5 Premium Subscription, Airtel Xstream Premium subscription और Wynk Music prepaid subscription Free के साथ Hello Tunes और FASTag पर 150 रुपये का cashback मिलेगा। बता दें कि कंपनी के अधिकारिक वेबसाइट पर 2,498 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को लिस्ट कर दिया गया है।

Airtel Annual Prepaid Plan

Airtel के पास इसके अलावा 2,398 रुपये वाला भी प्लान है जो 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के साथ unlimited calls और हर दिन 100 SMS का लाभ मिलता है। इसके अलावा एयरटेल के पास 1,498 रुपये वाला भी प्री-पेड प्लान मौजूद है, जिसमें 365 दिनों की वैधता के साथ कुल 24जीबी डेटा का फायदा मिलता है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और कुल 3600 मैसेज ऑफर किया जाता है।

घर के WiFi को सुरक्षित रखने का बेहद आसान तरीका, फोलो करें ये Steps

एयरटेल के इस प्लान की बाजार में सीधी टक्कर जियो के 2,399 रुपये वाले प्लान से होगी। इसमें भी प्रतिदिन 2GB डेटा यानी वैधता के दौरान कुल 730GB Data का फायदा मिलता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Jio नेटवर्क के साथ अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही यूजर्स को My Jio, JioCinema, JioTV समेत अन्य ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो