scriptAirtel का धमाकेदार ऑफर, सभी ग्राहकों को मिलेगा 1500 रुपये का डिस्काउंट कूपन | Airtel Offers Rs 1,500 Discount Coupon | Patrika News

Airtel का धमाकेदार ऑफर, सभी ग्राहकों को मिलेगा 1500 रुपये का डिस्काउंट कूपन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2018 10:24:54 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए और बाजार में खुद को बेहतरीन साबित करने के लिए Artel ने एक बार फिर ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है।

airtel

Airtel का धमाकेदार ऑफर, सभी ग्राहकों को मिलेगा 1500 रुपये का डिस्काउंट कूपन

नई दिल्ली: Reliance Jio को टक्कर देने के लिए और बाजार में खुद को बेहतरीन साबित करने के लिए airtel ने एक बार फिर ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है। Airtel ने नई रेफरल स्कीम को पेश किया है। इसके तहत अगर एयरटेल ग्राहक अन्य यूजर्स को इस नेटवर्क से जोड़ेंगे तो उन्हें 1500 रुपये का डिस्काउंट कूपन मिलेगा।
ऐसे मिलेगा डिस्काउंट कूपन

अगर रेफरल पॉलिसी के तहत Airtel पोस्टपेड ग्राहक किसी दूसरे कंपनी के ग्राहक को एयरटेल नेटवर्क से जोड़ता है तो उसे पोस्टपेड बिल में छूट दी जाएगी। बता दें कि एक यूजर को जोड़ने पर तीन 50 रुपये के कूपन मिलेंगे। इसके तहत Airtel पोस्टपेड ग्राहक सिर्फ 10 लोगों को ही इस नेटवर्क से जोड़ सकते हैं। यानी एयरटेल से 10 यूजर्स को जोड़ने पर आपको 1,500 रुपये का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। इतना ही नहीं नए ग्राहकों को भी इसका लाभ मिलेगा जो इससे जुड़ेगा।
यह भी पढ़ें

दुनिया की सबसे सस्ती TV भारत में लॉन्च, कीमत मात्र 3999 रुपये

कूपन को ऐसे करें यूज

बता दें कि My Airtel ऐप से लिंक नंबर में कूपन क्रेडिट किए जाएंगे। इन कूपन का इस्तेमाल पोस्टपेड बिल का भुगतान करते समय किया जा सकेगा। Airtel नए यूजर का पोस्टपेड कनेक्शन एक्टिवेट होने के 24 घंटे के भीतर कूपन क्रेडिट कर देगा। इसका लाभ ग्राहक सिर्फ My Airtel ऐप से ही ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

इंतजार खत्म Honor 8c भारत में लॉन्च, 100GB डेटा और 2200 का मिलेगा कैशबैक


मौजूदा एयरटेल पोस्टपेड ग्राहक को My Airtel ऐप में अकाउंट लॉग-इन करने के बाद नोटिफिकेशन एरिया में ‘Rs. 150 discount on your postpaid bill’ का ऑप्शन मिलेगा। जहां आपको एक कोड मिलेगा, जिसे कॉपी करके उसे यूजर को भेजें जिसे एयरटेल नेटवर्क के साथ जोड़ना चाहते हैं। लिंक पर क्लिक करने के बाद जैसे ही यूजर ऑनलाइन प्रोसेस को पूरा करेंगे उन्हें एयरटेल सेवा अधिकारी द्वारा संपर्क किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो