scriptAmazon सेल शुरू, Oneplus 6T व लैपटॉप पर मिल रहा 25,000 का डिस्काउंट | amazon sale today, 25000 percent discount on laptop | Patrika News
गैजेट

Amazon सेल शुरू, Oneplus 6T व लैपटॉप पर मिल रहा 25,000 का डिस्काउंट

Amazon India ने दिवाली को देखते हुए आज एक बार फिर सेल का आयोजन किया है, जो 5 नवंबर तक ग्राहकों के लिए लगाया गया है।

नई दिल्लीNov 02, 2018 / 09:36 am

Pratima Tripathi

oneplus

Amazon सेल शुरू, Oneplus 6T व लैपटॉप पर मिल रहा 25,000 का डिस्काउंट

नई दिल्ली: अमेजन ने दिवाली को देखते हुए आज एक बार फिर सेल का आयोजन किया है, जो 5 नवंबर तक ग्राहकों के लिए लगायी गयी है। इस सेल के लिए अमेजन ने HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है। यानी अगर कोई ग्राहक HDFC के क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड से भुगतान करता है तो उसे 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही EMI का ऑफर भी दिया गया है। वहीं 2,000 रुपए से लेकर 4,999 रुपए तक की शॉपिंग पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा, जबकि 5,000 रुपए से ज्यादा की शॉपिंग 10 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Jio के टक्कर में BSNL ने 365 दिनों की वैधता वाले 2 प्लान किए पेश, मिलेगा सबकुछ Free

बता दें कि नए कस्टमर्स को पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी दी जाएगी। अगर ग्राहक 500 रुपए और उससे ज्यादा की शॉपिंग करते हैं तो उन्हे BookMyShow और Swiggy के वाउचर्स भी मिलेंगे। इस सेल में oneplus 6t को भी खरीद सकते हैं। इस दौरान कई बेहतरीन ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। वहीं Redmi 6 Pro, Samsung Galaxy A8+ और Realme 1 पर भी शानदार कैशबैक ऑफर है। लैपटॉप खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह अच्छा मौका है क्योंकि यहां 25000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कैमरा और ऑडियो, हेडफोन पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले रेलवे का बड़ा तोहफा, अब घर बैठे मिनटों में बुक करें टिकट, ये है बेहद आसान तरीका

इस सेल में हर दिन Mi TV 49-इंच को फ्लैश सेल के लिए 11am IST पर बेचा जाएगा। इसकी कीमत 29,999 रुपये लिस्ट की गयी है। बता दें कि एक महीने के अंदर अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल ने दूसरी सेल का आयोजन किया है। यही वजह है कि ऑफलाइन रिटेलर्स ने भी इलेक्ट्रॉनिक्ट प्रोडक्ट पर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। इससे पहले अमेजन ने सेल के जरिए जबरदस्त कमाई की है और इस दौरान भी स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दिया गया था।

Home / Gadgets / Amazon सेल शुरू, Oneplus 6T व लैपटॉप पर मिल रहा 25,000 का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो