scriptBest smartphone launched in India last two months starting price 13999 | बीते दो महीने में देश में लॉन्च हुए ये धांसू स्मार्टफोंस, 108MP कैमरे के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी, शुरुआती कीमत 13,999 रुपये | Patrika News

बीते दो महीने में देश में लॉन्च हुए ये धांसू स्मार्टफोंस, 108MP कैमरे के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी, शुरुआती कीमत 13,999 रुपये

स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह खबर काम आने वाली है। क्योंकि यहां ग्राहकों को भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा नए स्मार्टफोन्स की जानकारी मिलेगी, जिनमें एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

नई दिल्ली

Updated: March 05, 2022 05:20:59 pm

बीते दो महीने भारतीय स्मार्टफोन बाजार के लिए बेहद शानदार रहे हैं क्योंकि इस दौरान वीवो (Vivo) से लेकर सैमसंग (Samsung) तक ने एक से बढ़कर एक डिवाइस उतारे हैं। इन सभी नए हैंडसेट्स में पावरफुल प्रोसेसर, एमोलेड स्क्रीन और बड़ी बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यदि आप नया मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो आपको इस लेख में लेटेस्ट डिवाइस की जानकारी मिलेगी, जो आपको पसंद आ सकते हैं।

best_smartphones.jpg
best smartphones


Realme 9i

कीमत : 13,999 रुपये

कंपनी ने रियलमी 9आई स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया है। इस फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का है। जबकि इसमें 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। बैटरी की बात करें तो रियलमी 9आई में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले iPhone SE 3 के फीचर्स और डिजाइन लीक, मिंग-ची कुओ ने शेयर की अहम डिटेल

Vivo T1

कीमत: 15,990 रुपये

वीवो टी1 5जी स्मार्टफोन में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग वाली 5000 एमएएच की बैटरी और Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस मिलेगा, जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Moto G71 5G


कीमत: 18,999 रुपये

Moto G71 5G में 6.4 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले, Snapdragon 695 प्रोसेसर और 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसे 33 वॉट Turbo पावर फास्ट चार्जिंग से चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। साथ ही सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


OnePlus Nord CE 2

कीमत : 23,999 रुपये

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी और 6.43 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक 4500 एमएएच की बैटरी, डिमेंसिटी 900 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Xiaomi 11i Hypercharge 5G

कीमत : 26,999 रुपये

शाओमी 11आई हाइपर चार्ज 5जी में 6.6 इंच की सुपर एमोलेड स्क्रीन है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है और इसमें एंड्रॉइड 11 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर, 4500mAh की बैटरी और 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2 जैसे फीचर्स मिलेंगे। कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें मेन लेंस 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलेगा, जबकि यूजर्स 16MP के फ्रंट कैमरा से सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: यह मोबाइल ऐप खाली कर सकता है आपका बैंक अकाउंट, अगर कर लिया है डाउनलोड, तुरंत करें डिलीट

Samsung Galaxy S21 FE 5G

कीमत : 54,999 रुपये


सैमसंग गैलेक्सी एस 21 एफई 5जी स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी और 6.4 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक 4500 एमएएच की बैटरी, Exynos 2100 और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.