BSNL यूजर्स को अब Free में नहीं मिलेगा Amazon Prime Subscription, जानें वजह

  • BSNL यूजर्स को Free में नहीं मिलेगा Amazon Prime Subscription
  • पिछले हफ्ते कंपनी ने पेश किया था ये शानदार ऑफर

By: Pratima Tripathi

Published: 01 May 2020, 01:08 PM IST

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए पिछले हफ्ते एक खास ऑफर पेश किया था जिसके तहत मोबाइल और लैंडलाइन पोस्टपेड ग्राहकों को 1 साल के अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देने का ऐलान किया था, लेकिन अब कंपनी ने अपने फैसले को बदलते हुए इस सेवा को बंद कर दिया है। यानी कि अब फ्री में अनेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि आखिर में कंपनी ने ऐसा क्यों किया।

दरअसल, इस बात की जानकारी केरल की बीएसएनएल वेबसाइट और ट्विटर अकाउंट में मिली है, जिसमें कहा गया है कि 750 रुपये से ऊपर वाले सभी ब्रॉडबैंड प्लान के साथ अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन अब नहीं मिलेगा। गौरतलब है कि BSNL ने 399 रुपये से ऊपर वाले मोबाइल पोस्टपेड यूजर्स को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में देने का ऐलान किया था। इनमें 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाले प्लान शामिल थे।

Lockdown: Umang App से घर बैठे EPFO, DL, Passport समेत करें कई काम

इसके अलावा BSNL के ब्रॉडबेंड यूजर्स को भी अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त दे रही थी। हालंकि इसके लिए यूजर्स को 745 रुपये वाला प्लान या इससे ऊपर वाला प्लान रीचार्ज करना होता। वहीं बीएसएनल 399 रुपये वाले ब्रॉडबेंड प्लान के एनुअल सब्सक्रिप्शन पर भी अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही थी, लेकिन अब इन सारे प्लान पर ये ऑफर नहीं मिलेगा।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned