scriptXiaomi के इस बेहतर कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदें 5,999 रुपये में, जानें ऑफर और फीचर्स | Buy this Xiaomi's Smartphone at Rs 5,999 | Patrika News
गैजेट

Xiaomi के इस बेहतर कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदें 5,999 रुपये में, जानें ऑफर और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है।

नई दिल्लीJul 23, 2018 / 01:40 pm

Vishal Upadhayay

xiaomi

Xiaomi के इस बेहतर कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदें 5,999 रुपये में, जानें ऑफर और फीचर्स

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन Redmi 5A को आज सेल के लिए पेश किया जा रहा है। ग्राहक इस हैंडसेट को आज दोपहर 12 बजे से ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं। साथ ही इस सेल के दौरान इस स्मार्टफोन पर ऑफर भी दिया जा रहा है। कंपनी इस स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट को आज सेल करेगी।
यह भी पढ़ें

Jio के बाद Vodafone ने लॉन्च किया R217 4G डिवाइस, एक साथ 15 यूजर्स कर सकते हैं इस्तेमाल

Redmi 5A कीमत और ऑफर्स

शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 2 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है और इसके 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। आगर आप एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आप इस फोन को 250 रुपये महीने की बिना ब्याज की किस्त पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको इस फोन की कीमत का 25% पेमेंट पहले करना होगा और इसके बाद बाकी पेमेंट किस्त में करनी होगी। इसके अलावा अगर आप चाहे तो 375 रुपये महीने की 12 EMI का विकल्प और 667 रुपये महीने की 9 EMI का विकल्प चुन सकते हैं। साथ इस फोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।
Redmi 5A स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड नूगट बेस्ड MIUI 9 पर चलता है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE दिया गया है। इसके अलावा इसमें दूसरे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं जिसमें वाईफाई और ब्लूटूथ शामिल हैं। ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 308 जीपीयू दिया गया है।
यह भी पढ़ें

BlackBerry Key 2 भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत व फीचर

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है और इसमें एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी 3,000 mAh की है जो नॉन रिमूवेबल है।

Home / Gadgets / Xiaomi के इस बेहतर कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदें 5,999 रुपये में, जानें ऑफर और फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो