scriptBlackBerry Key 2 भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत व फीचर | BlackBerry Key 2 launched in india | Patrika News
मोबाइल

BlackBerry Key 2 भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत व फीचर

BlackBerry मे अपने नए स्मार्टफोन Key 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इस स्मार्टफोन को न्ययॉर्क में पेश किया गया था।

Jul 23, 2018 / 12:18 pm

Pratima Tripathi

blackberry

BlackBerry Key 2 भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत व फीचर

नई दिल्ली: BlackBerry मे अपने नए स्मार्टफोन Key 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इस स्मार्टफोन को न्ययॉर्क में पेश किया गया था। KeyOne का अपग्रेड वर्जन है Key 2। यह स्मार्टफोन Keyone से काफी अलग है। हालांकि डिजाइन बिलकुल एक जैसा है।
यहां पढ़िए फीचर

यह भी पढ़ें

Jio के बाद Vodafone ने लॉन्च किया R217 4G डिवाइस, एक साथ 15 यूजर्स कर सकते हैं इस्तेमाल

blackberry key 2 को 6 जीबी रैम में उतारा गया है और इसमें 128 GB की स्टोरेज दी गई है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लि फोन में 3,500mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, 4जी वीओएलटीई, यूएसबी जैस फीचर्स दिए गए हैं।
यह भी पढ़ें

Asus Zenfone Max Pro M1 के 6 जीबी रैम वेरिएंट के लिए इंतजार खत्म, इस दिन होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

कैमरा फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें से एक कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल और दूसरा f/2.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल वाला है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके कीबोर्ड के स्पेसबार में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें कीबोर्ड के साथ टच स्क्रीन भी दिया गया है।
यह भी पढ़ें

यहां से खरीदें सकते हैं 500 रुपये से कम कीमत में Smartphone

4,450 रुपये का मिल रहा कैशबैक

BlackBerry Key 2 भारत में 42,990 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। इसे ग्राहक 31 जुलाई से अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। ऑफर की बात करें तो ICICI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करने वालों को पांच फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं रिलायंस Jio के तरफ से 4,450 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। गौरतलब है कि भारत में काफी लंबे समय से इस स्मार्टफोन का इंतजार किया जा रहा था।

Home / Gadgets / Mobile / BlackBerry Key 2 भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत व फीचर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो