scriptPaytm Mall पर iPhone और Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक | Cashback on iPhone and Samsung's Smartphones at Paytm Mall | Patrika News
मोबाइल

Paytm Mall पर iPhone और Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक

इस प्लेटफॉम पर 15 अक्टूबर को महाकैशबैक सेल का आयोजन किया जाएगा। इस सेल में Samsung के फोन्स और iPhone पर कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Oct 10, 2018 / 01:09 pm

Vishal Upadhayay

phone

Paytm Mall पर iPhone और Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक

नई दिल्ली: हाल ही में Apple ने अपने तीन नए आईफोन को लॉन्च किया है। इनमें iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR शामिल हैं। आगर आप एप्पल के लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे सही मौका है। क्योंकि, Paytm Mall पर दिवाली सेल की शुरुआत हो गई है। इस प्लेटफॉम पर 15 अक्टूबर को महाकैशबैक सेल का आयोजन किया जाएगा। इस सेल में Samsung के प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर भी कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

डुअल सेल्फी कैमरे के साथ Google Pixel 3 और Pixel 3XL हुआ लॉन्च, जानें कीमत

iPhone XS और XS Max

पेटीएम मॉल अपने ग्राहकों को नए आईफोन्स पर 7 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर कर रहा है। यह कैशबैक एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। अगर आपको यह कैशबैक मिलकता है तो आपके पेटीएम अकाउंट में 48 घंटे के अंदर दे दिया जाएगा।
iPhone X

एप्पल के पिछले साल पेश किए गए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर आप 13,500 रुपये कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। यह आईफोन एप्पल का पहला फोन था जिसमें नॉच डिस्प्ले दिया गया था। साथ ही फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है।
यह भी पढ़ें

Flipkart सेल: Realme 2 Pro और Realme C1 की 11 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, जानें ऑफर्स

Samsung Galaxy Note 9

हाल में ही लॉन्च हुए सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 9 पर आप 6,000 रुपये कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। इस कैशबैक को प्राप्त करने के लिए आपको प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। इसके अलावा इस हैंडसेट पर अतिरिक्त 5,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।
Samsung Galaxy S9 और S9 Plus

Galaxy S9 पर 12,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं, Galaxy S9 Plus पर 9,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा रहा है। इस कैशबैक को पाने के लिए आपको SAM12K और SAM9K प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा। यह कैशबैक आपके स्मार्टफोन मिलने के 12 दिन के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा।

Home / Gadgets / Mobile / Paytm Mall पर iPhone और Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो