scriptमहज 5,599 रुपये में फेस अनलॉक फीचर वाला स्मार्टफोन दे रही ये कम्पनी, इसे खरीदने के लिए ग्राहकों में मची होड़ | Comio C1 Pro With Face Unlock, Dual 4G VoLTE Launched in India | Patrika News
गैजेट

महज 5,599 रुपये में फेस अनलॉक फीचर वाला स्मार्टफोन दे रही ये कम्पनी, इसे खरीदने के लिए ग्राहकों में मची होड़

इस स्मार्टफोन कोे ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम, स्नैपडील और शॉपक्लूज से खरीद सकते हैं।

नई दिल्लीJun 19, 2018 / 12:59 pm

Vineeta Vashisth

comio

महज 5,599 रुपये में फेस अनलॉक फीचर वाला स्मार्टफोन दे रही ये कम्पनी, इसे खरीदने के लिए ग्राहकों में मची होड़

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Comio ने एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत मेें लॉन्च किया है। Comio C1 Pro स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने यह दावा किया है कि यह भारत में पेश किया गया सस्ता डुअल 4G हैंडसेट है। इस स्मार्टफोन कोे ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम, स्नैपडील और शॉपक्लूज से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाज़ार को देेखते हुए कम बजट में पेश किया गया है।
यह भी पढ़ें

Apple केे Laptops पर छात्रों को मिल रही है 26,000 रुपये की छूट, ऐसे उठाएं डिस्काउंट का फायदा

Comio C1 Pro कीमत और लॉन्च ऑफर

इस स्मार्टफोन कोे भारत में 5,599 रुपये मेें लॉन्च किया गया है। रिलायंस जियो यूज़र्स को यह हैंडसेट 2,200 रुपये का कैशबैक 44 वाउचर के रुप में मिलेगा। साथ ही यह ऑफर 198 रुपये या 299 रुपये वाले पहले पैक के रीचार्ज से लागू हो जाएगा।
Comio C1 Pro स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो रिप्लट स्क्रीन और पॉप टच के साथ आता है। डुअल सिम वाले इस हैंडसेट में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो रन करता है। फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर है। साथ ही फोन में 1.5 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

8 जीबी रैम और AI फीचर के साथ Asus Zenfone Ares स्मार्टफोन लॉन्च, 23,000 रुपये होगी कीमत

Comio C1 Pro कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो ऑटोफोकस मोड के साथ आता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है साथ ही यह फेशियल तकनीक से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन डुअल 4G-वोल्टी सपोर्ट करेगा। यानी कि आप दोनों ही सिम-स्लॉट में 4G सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Home / Gadgets / महज 5,599 रुपये में फेस अनलॉक फीचर वाला स्मार्टफोन दे रही ये कम्पनी, इसे खरीदने के लिए ग्राहकों में मची होड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो