script8 जीबी रैम और AI फीचर के साथ Asus Zenfone Ares स्मार्टफोन लॉन्च, 23,000 रुपये होगी कीमत | Asus Zenfone Ares Smartphone Launch with 8GB RAM and AI Features | Patrika News
गैजेट

8 जीबी रैम और AI फीचर के साथ Asus Zenfone Ares स्मार्टफोन लॉन्च, 23,000 रुपये होगी कीमत

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें वर्चुअल रियलिटी और ऑगमेंटेड रियलिटी फीचर दिए गए हैं।

नई दिल्लीJun 18, 2018 / 12:45 pm

Vineeta Vashisth

zenfone ares

8 जीबी रैम और AI फीचर के साथ Asus Zenfone Ares स्मार्टफोन लॉन्च, 23,000 रुपये होगी कीमत

नई दिल्ली: चीन के ताइवान शहर में आयोजित इवेंट में Asus Zenfone Ares स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। इसके साथ ही हैंडसेट केे स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स से पर्दा उठा दिया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें वर्चुअल रियलिटी और ऑगमेंटेड रियलिटी फीचर दिए गए हैं।
यह भी पढ़ें

फेेस अनलॉक और दमदार कैमरे वाले Oppo के इस नए एडिशन स्मार्टफोन की सेल शुरू

asus zenfone ares स्पेसिफिकेशंस

Asus के इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का सुपर-एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका असपेक्ट रेशियो 16:9 है। फोन में (1440 x 2560) रेजोल्यूशन वाली एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। यह फोन ऐंड्रॉयड के नूगा वर्जन पर चलता है। वहीं फोन का हार्डवेयर गूगल एआर कोर तकनीक को सपोर्ट करता है।
यह भी पढ़ें

अब ‘Hey Scout’ बोलकर कंट्रोल होगा आपका कंप्यूटर, मोजिला लाया नयी तकनीक

यह भी पढ़ें

कम कीमत में Micromax लाया canvas 2 Plus, ऐसे जबरदस्त फीचर्स की महंगे Phone भी हो जाएंगे फेल

Asus Zenfone Ares कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में 23 मेगापिक्सल का इमेज सेंसर दिया गया है, जिसकी मदद से आप मोशन भी कैप्चर कर सकेंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साउंड एक्सपीरिअंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें सोनिक मास्टर 3.0 हाइ रेजॉलूशन ऑडियो 384 kHz का फीचर है और यह DTS हेडफोन को सपॉर्ट करता है। फोन को 3,300 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करेगी जो क्विक चार्जर 3.0 को सपोर्ट करती है। फिलहाल भारतीय बाज़ार में इस डिवाइस के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी के तरफ से कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लगभग 23,000 रुपये होगी इस स्मार्टफोन की कीमत।

Home / Gadgets / 8 जीबी रैम और AI फीचर के साथ Asus Zenfone Ares स्मार्टफोन लॉन्च, 23,000 रुपये होगी कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो