script2 फ्रंट कैमरों के साथ Coolpad Note 6 लॉन्च, यहां जानिए कीमत | Coolpad Note 6 with Dual Front Camera Launched in India | Patrika News
मोबाइल

2 फ्रंट कैमरों के साथ Coolpad Note 6 लॉन्च, यहां जानिए कीमत

Coolpad ने अपने एक और नए स्मार्टफोन को भारत लॉन्च कर दिया है। इसे Coolpad Note 6 के नाम से पेश किया गया है।

May 01, 2018 / 03:16 pm

Pratima Tripathi

coolpad
नई दिल्ली: Coolpad ने अपने एक और नए स्मार्टफोन को भारत लॉन्च कर दिया है। इसे Coolpad Note 6 के नाम से पेश किया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे सेल्फी के दीवानों को ध्यान में रखकर बनाय गया है। इसमें एक नहीं बल्कि दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं और Coolpad Note 6 को गोल्ड और ग्रे कलर में पेश किया गया है।
यह भी पढ़ें

अदद गर्लफ्रेंड की है तलाश तो ये Apps इस्तेमाल करें, झट से बनेगी रिलेश्नशिप

Coolpad Note 6 के फीचर की बात करें तो इसमें डुअस सिम सपोर्ट है और यह एंड्रॉयड नूगट पर चलेगा। फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है और 1.4 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है। वहीं इसे दो वेरिएंट में लाया गया है, जिसमें पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में हैं तो दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में है। हालांकि इसके स्टोरेज को एसडीकार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
फोटोग्राफी के लिए Coolpad Note 6 3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं फ्रंट में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा 8 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं ग्रुप सेल्फी के लिए इसमें 120डिग्री का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वही कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.1, GPS/A-GPS समेत कई फीचर दिए गए हैं।
यह भी पढ़ें

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान

पावर के लिए फोन में 4070mAh की बैटरी है और फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। कीमत की बात करें तो 32GB स्टोरेज की कीमत लगभग 8,999 रुपए और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,999 रुपे रखी गयी है। गौरतलब है कि सोमवार को Coolpad Cool 2 को लॉन्च किया गया है। इसमें 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। साथ ही फोन पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास भी मौजूद है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी मौजूद है। इसमें मेटल बॉडी दिया गया है।

Home / Gadgets / Mobile / 2 फ्रंट कैमरों के साथ Coolpad Note 6 लॉन्च, यहां जानिए कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो